दबंगों ने होमगार्ड के भाई के परिवार पर किया जानलेवा हमला 

मेरठ। परतापुर थाना क्षेत्र स्थित गांव गेजा में दबंगों ने परतापुर थाने में तैनात होमगार्ड के भाई के घर में घुसकर जानलेवा हमला, कर दिया। दबंग में घर में मौजूद महिला को भी दौड़ा-दौड़ा कर पीट दिया। दबंग के हमले में पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस ने तो लोगों को हिरासत में ले लिया। वहीं होमगार्ड के भाई का आरोप है कि पुलिस ने दोनों को थाने से छोड़ दिया। हमले में घायल महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। पीड़ित में दबंगों के खिलाफ तहरीर देकर सख्त कार्रवाई की मांग की है।
गांव गेझा निवासी जितेंद्र परतापुर थाने में होमगार्ड के पद पर तैनात है। होमगार्ड जितेंद्र के भाई बॉबी का आरोप है कि वह बुधवार दोपहर अपने घर के सामने खड़ा था। तभी गांव के रहने वाले दबंग फुल्लू उर्फ रविंद्र, प्रशांत उर्फ भोंदू, जलेब उर्फ रविंद्र बॉबी के घर के सामने गाली गलौज करने लगे, आरोप है कि बॉबी द्वारा दबंगों का विरोध करने पर दबंगों ने बॉबी के साथ मारपीट करते हुए उसपर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर।दिया।
शोर सुनकर पीड़ित की पत्नी पीड़ित को बचाने के लिए आई तो दबंगों ने महिला को भी दौड़ा-दौड़ा कर पीट दिया। दबंग के हमले में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने तो लोगों को हिरासत में ले लिया और थाने ले आई।
घटना के बाद बॉबी ने अपने होमगार्ड भाई के साथ थाने पहुंचकर तहरीर दी, आरोप है कि तहरीर देने के बाद भी थाना पुलिस ने आरोपियों को थाने से छोड़ दिया। पीड़ित ने मामले की शिकायत अधिकारियों से करने की बात कही है।
थाना पुलिस का कहना है कि हिरासत में लेने की बात निराधार है, तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा लिखा जा रहा है, जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts