देवर ने शादी का झांसा देकर विधवा भाभी से  किया दुष्कर्म

शादी के डेढ़ साल बाद ही हो गई पति की मौत, एसएसपी से मांगा इंसाफ

मेरठ। रिश्तों को कंलकित करते हुए एक देवर ने अपनी विधवा भाभी के साथ शादी का झासा देकर दुष्कर्म को अंजाम दे दिया। किसी तरह एसएसपी कार्यालय पहुची पीड़ित महिला ने एसएसपी से गुहार लगाते हुए न्याय की मांग की है। 

 थाना जानी क्षेत्र के हर्रा गांव की एक महिला के पति की  डेढ़ साल बाद ही  मौत हो गयी थी। जिसके बाद ससुराल वालों ने पीड़िता की शादी देवर से करने की बात कही ,उसके बाद से ही पीड़िता का देवर शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप करने लगा। आरोप है कि पीड़िता के ससुराल वालों ने उसके देवर की शादी कहीं और तय कर दी,इसी का फायदा और शादी का झांसा देकर उसके देवर ने उसके साथ रेप की घटना को अंजाम देना शुरू कर दिया।आरोपी देवर के शादी से इनकार करने पर पीड़ित महिला ने ससुराल पक्ष के लोगों से शिकायत की तो ससुराल के लोगों ने उसे खाने में जहरीला पदार्थ दे दिया। और उसकी हत्या का प्रयास किया। जिसकी शिकायत पीड़िता ने अपने मायके पक्ष के लोगों से की। पीड़िता के मायके पक्ष के लोग सोमवार को उसे एसएसपी ऑफिस लेकर पहुंचे और आरोपी देवर सहित अन्य आरोपियों पर सख्त कार्यवाही की मांग की है। वही मामला संज्ञान में आने पर एसएसपी ने मामले की जांच के बाद कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

वही पीड़िता का आरोप है कि नगर अध्यक्ष और अन्य लोग इस मामले में दबाव बना रहे हैं और धमकी दे रहे हैं, वही सभी लोग फैसला करने को कह रहे हैं। वही पीड़ित परिवार के लोगों ने एसएसपी से इंसाफ की मांग की है। एसएसपी ने मामले की जांच के बाद कार्यवाही का आश्वासन दिया है।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts