राधिका मदान ने यूके एशियन फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट एक्टर फीमेल का अवॉर्ड जीता

मुंबई। वर्तमान में सास बहू और फ्लेमिंगो की सफलता, अपनी फिल्म सना के लिए अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोहों के दौरे, और कच्चे लिम्बु की रिलीज के साथ, राधिका मदान परियोजनाओं के अपने विविध और बहुमुखी विकल्पों के साथ अपनी पहचान बनाने में सफलता पा रही है। यूके एशियन फिल्म फेस्टिवल में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीतने के साथ, राधिका मदान को सना के लिए न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में स्टैंडिंग ओवेशन भी मिला।

25वें यूके एशियन फिल्म फेस्टिवल में, राधिका मदान ने सना में अपने अद्वितीय और उल्लेखनीय प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता महिला का पुरस्कार जीता है।

राधिका मदान ने साझा किया, “यह एक अविस्मरणीय एहसास है! फिल्म के लिए जबरदस्त प्रतिक्रिया वास्तव में संतुष्टिदायक और विनम्र रही है और यूके एशियन फिल्म फेस्टिवल में सना के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीतना मेरी सबसे खास व्यक्तिगत जीतों में से एक है। सना के लिए अंतरराष्ट्रीय दौरों पे जाना मेरे दिल के सबसे करीब है और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह एक ऐसी कहानी है जिसे सुनने और सुनाने की जरूरत है। मुझे खुशी है कि फिल्म दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आ रही है।”

राधिका मदान दुनिया भर के दर्शकों को इम्प्रेस करते हुए एक के बाद एक अपनी परियोजनाओं के साथ गुणवत्ता के अंक बटोर रही हैं।

हाल ही में, राधिका मदान अभिनीत फिल्म   ‘सना’ ने यूके एशियन फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत की, जिसमें फिल्म को यूके के प्रधान मंत्री ऋषि सुनक से विशेष प्रशंसा भी मिली।

'सना' एक जिद्दी और महत्वाकांक्षी महिला (मदन) की कहानी है, जो अनहेल्दी ट्रॉमा में निहित एक आंतरिक लड़ाई के खिलाफ गुस्से में है। फिल्म में सोहम शाह, शिखा तलसानिया और पूजा भट्ट भी हैं।

मर्द को दर्द नहीं होता के TIFF में प्रीमियर और पुरस्कार जीतने से लेकर वर्षों बाद उसी फ़िल्म फेस्टिवल में कचे लिंबू के लिए दिल जीतने तक, राधिका मदान एक अंतरराष्ट्रीय फेवरेट के रूप में उभर रही हैं। सना टेलिन ब्लैक नाइट्स फिल्म फेस्टिवल, सांता बारबरा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, मोज़ेक इंटरनेशनल साउथ एशियन फेस्टिवल और अब यूके एशियन फिल्म फेस्टिवल के साथ-साथ न्यू यॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल्स में भी लगातार प्रदर्शन कर रही है।

कुत्ते, सास बहू और फ्लेमिंगो, और कचे लिम्बु के अलावा, राधिका मदान के पास इस साल फिल्मों की एक दिलचस्प लाइन अप है, जिसमें अक्षय कुमार अभिनीत सोरारई पोटरू का रीमेक प्रोडक्शन नंबर 27, मैडॉक एंटरटेनमेंट की हैप्पी टीचर्स डे और रूमी की शराफत शामिल हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts