खुशबू का पुराना ट्वीट वायरल, लिखा था-‘मोदी का मतलब भ्रष्टाचार

बीजेपी नेता ने किया अपना बचाव

चेन्नई,एंजेसी।| राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू)की सदस्य और अभिनेत्री से नेता बनीं खुशबू सुंदर का एक पुराना ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। एक तरफ, 2019 के आपराधिक मानहानि मामले में सूरत की एक अदालत द्वारा दोषी ठहराए जाने के बाद लोकसभा से राहुल गांधी की अयोग्यता का देश भर में कांग्रेस विरोध कर रही है।

वहीं खुशबू का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाने वाला पुराना ट्वीट चर्चा का विषय बन गया है। ट्वीट में खुशबू ने कहा था, मोदी यहां है, मोदी वहां है, मोदी हर जगह है। पर यह क्या? जहां भी मोदी है, भ्रष्टाचार उपनाम बन गया है। तो एक बात समझ लीजिए, मोदी का मतलब भ्रष्टाचार है।

खुशबू ने ट्वीट के लिए अपना बचाव करते हुए कहा कि वह तब कांग्रेस प्रवक्ता थीं और राहुल गांधी के नक्शेकदम पर चल रही थीं। कांग्रेस की पूर्व नेता और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल होने वाली खुशबू के पांच साल पुराने ट्वीट को कांग्रेस की आईटी विंग ने खोद कर निकाला और वायरल कर दिया।

पुराने ट्वीट के वायरल होने के साथ, खुशबू ने सोशल मीडिया पर कहा, वह और कितने हताश हो सकते हैं! पांच साल पुराना ट्वीट वह है जो अब कांग्रेस अपना बचाव करने के लिए इस्तेमाल कर रही है? मैं तब कांग्रेस की प्रवक्ता के रूप में राहुल गांधी की ही भाषा बोलती थी। बस इस आदमी की लाइन का पालन किया। मेरी पार्टी पर सवाल क्यों ? हिम्मत हो तो मेरे खिलाफ मामला दर्ज करा दो। भ्रष्टाचार और चोर के बीच का अंतर जानें।

यह कहते हुए कि कांग्रेस में कुछ भी नहीं बदला है, उन्होंने लिखा, और कांग्रेस के कुछ विद्वान नेताओं को यह जानने की जरूरत है कि मैं अपनी पार्टी की प्रवक्ता नहीं हूं। शर्मिंदगी से बचने के लिए कम से कम कुछ तो होमवर्क करें। यह ऐसा है जैसे कांग्रेस आपको हमला करने का एजेंडा देगी और आप इसे आंख बंद करके करते हैं। कुछ भी नहीं बदला है और कुछ भी नहीं होगा। कोई आश्चर्य नहीं कि वह बुरी तरह असफल हो रहे हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts