दबंगों ने युवती से किया दुष्कर्म का प्रयास

युवती को जिन्दा जलाने की दी धमकी

मुजफ्फरनगर । भोपा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने गांव के ही तीन दबंगों पर घर में घुसकर चाकू व तमंचे के बल पर उससे दुष्कर्म का प्रयास करने के संगीन आरोप लगाये थे। आरोपियों ने ग्रामीणों के इकट्ठा हो जाने पर युवती को परिवार सहित जिंदा जलाने की धमकी भी दी।

युवती ने आरोपियों पर उससे जबरदस्ती विवाह करने की धमकी देने का भी आरोप लगाया । पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

भोपा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने अपने साथ दुष्कर्म का प्रयास करने का आरोप लगाया था। जब वह अपने घर पर अकेली थी और घर का काम निपटा रही थी तभी उसके घर में आसिफ, आरिफ व सरफराज निवासी गादला उसके घर में घुस आए। आरोपी अपने हाथ में तमंचा व चाकू लिए हुए थे। आरोपियों ने जबरदस्ती उसका हाथ पकड़ लिया और बुरी नीयत से उसे खींचकर ले जाने लगे।

पीडि़ता ने जब शोर मचाया, तो शोर सुनकर उसका भाई और मौहल्ले के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए, जिन्हें देखकर आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देकर मौका मिलने पर परिवार सहित जिंदा जलाने की धमकी देकर भाग गए। पीडि़ता के अनुसार आरोपी युवक घर से घेर में जाते समय उसकी फोटो खींचते है और वीडियो बनाकर अश्लील हरकतें करते रहते है।

पीडि़ता ने बताया कि जब वह आरोपियों के परिवारवालों से उनकी शिकायत करती है, तो आरोपी उससे जबरन शादी करने और रोकने वाले को जान से मारने की धमकी देते हैं। पीडि़ता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आसिफ, आरिफ व सरफराज के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिये हैं।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts