सुभारती विश्वविद्यालय में हुआ मैक्स हेल्थ केयर प्राइवेट लिमिटेड केंपस रिक्रूटमेंट का आयोजन


मेरठ।
 स्वामी विवेकानन्द सुभारती विश्वविद्यालय के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट विभाग ने मैक्स हेल्थ केयर प्राइवेट लिमिटेड के कैंपस रिक्रूटमेंट का आयोजन किया।स्वास्थ्य सेवाओं एवं रिसर्च के क्षेत्र में अग्रणी कंपनी मैक्स हेल्थ केयर प्राइवेट लिमिटेड का औपचारिक स्वागत डायरेक्टर ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट विभाग अमित कुमार वर्मा ने किया। कंपनी के प्रतिनिधियों ने प्री प्लेसमेंट टॉक के माध्यम से विद्यार्थियों को अपनी कंपनी के कार्य से अवगत कराया एवं चयन प्रक्रिया के बारे में जानकारी दी।

कुलपति मेजर जनरल डा. जी.के.थपलियाल ने सभी विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि सुभारती विश्वविद्यालय अपने विद्यार्थियों हेतु रोजगार परक कोर्स संचालित करके उन्हें रोजगार के अवसर प्रदान कर रहा है। उन्होंने चयनित होने वाले सभी विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य हेतु अपनी शुभकामनाएं दी।

मुख्य कार्यकारी अधिकारी डा.शल्या राज ने हर्ष प्रकट करते हुए बधाई दी। उन्होंने कहा कि सुभारती विश्वविद्यालय प्रमुखता के साथ विद्यार्थियों के लिये रोजगार के पर्याप्त अवसर उपलब्ध करा रहा है। उन्होंने कहा कि सुभारती विश्वविद्यालय का उद्देश्य उच्च गुणवत्ता युक्त शिक्षा प्रदान कर विद्यार्थियों को योग्य बनाकर उन्हें देश सेवा हेतु प्रेरित करना है।


मैक्स हेल्थ केयर प्राइवेट लिमिटेड द्वारा टेक्निकल राउंड कंपनी की एजीएम के द्वारा साक्षात्कार एवं अन्य विभिन्न चरणों के उपरांत विवि के नर्सिंग कोर्स के 16 छात्रों का कैंपस प्लेसमेंट किया। जिसमें 13 छात्र बीएससी नर्सिंग, 2 छात्र जीएनएम एवं एक छात्रा पोस्ट बेसिक बीएससी नर्सिंग की रही। कंपनी प्रतिनिधियों ने सुभारती विवि के नर्सिंग के छात्रों के अच्छे ज्ञान एवं  सेवा के भाव की सराहना की। कंपनी ने भविष्य में अपने अन्य पदों पर नियुक्ति के लिए भी सुभारती के छात्रों को नियुक्त करने का भरोसा दिया।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts