मोहिउद्दीनपुर गन्ना मिल पहुँचे गन्ना मंत्री ने दिए हादसे की जांच के आदेश

मेरठ। मोहिउद्दीनपुर गन्ना मिल में आग लगने के मामले में मिल पहुंचे मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी ने मिल प्रकरण में जांच बैठाई। वहीं डीएम को भी जांच के आदेश दिए। हादसे में मारे गए चीफ इंजीनियर को भी उन्होंने मुआवजा देने की बात कही।

उन्होंने रविवार सुबह मिल परिसर में हादसे वाली जगह का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने किसानों को आश्वासन दिया कि मिल भी जल्दी चलाई जाएगी। किसानों का कोई नुकसान नहीं होने दिया जाएगा।मिल में आग लगने के बाद निरीक्षण करने गन्ना आयुक्त आर भुसरेड्डी भी पहुंचे। गन्ना मंत्री ने मिल प्रकरण पर नाराजगी जताते हुए जांच के आदेश दिए। जानकारी के अनुसार मोहिउद्दीनपुर शुगर मिल में शनिवार दोपहर शार्ट सर्किट के चलते भीषण आग लग गई थी। मिल से धुआं उठता देख कर्मचारियों में अफरातफरी मच गई थी। घंटों की मशक्कत के बाद भी आग पर काबू नहीं पाया जा सका था। 

मिल में आग लगने के बाद डीएम दीपक मीणा भी निरीक्षण के लिए पहुंचे। जहां लोगों ने भावुक हो उन्हें हादसे की सारी जानकारी दी, जिसके बाद डीएम ने लोगों को सांत्वना दे उन्हें चुप करवाया। वहीं दूसरी ओर गन्ना मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी ने मिल प्रकरण पर गुस्सा जताया।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts