कुलगाम और अनंतनाग में दो दहशतगर्द ढेर

कुलगाम (एजेंसी)।
जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में गुरुवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए। पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने मंगलवार को कुलगाम के मिशीपोरा इलाके में आतंकियों की सूचना के बाद अभियान शुरू किया था। सुरक्षा बलों के साथ शुरुआती फायरिंग के बाद आतंकी मिशीपोरा से भाग निकले थे।
हालांकि, सुरक्षा बलों ने तलाशी अभियान जारी रखा। इसके बाद गुरुवार को फिर से गोलीबारी हुई, जिसमें दो आतंकी मारे गए। अधिकारी के मुताबिक तलाशी अभियान जारी है। उधर अनंतनाग जिले के हंगलगुंड इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ जारी है। यहां कुछ आतंकियों के घिरे होने की सूचना है।
इससे पहले बुधवार को अनंतनाग में आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड हमला किया। इसमें एक पुलिस कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया था। उसे उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। जिले के बिजबिहाड़ा इलाके के बादशाही बाग के पास सुरक्षाबलों की पेट्रोलिंग पार्टी तैनात थी। इस दौरान आतंकियों ने उन्हें निशाना बनाकर ग्रेनेड हमला किया। ग्रेनेड फटने से इलाके में हड़कंप मच गया। धमाके की चपेट में आने से एक पुलिसकर्मी जख्मी हो गया। हमले की सूचना के बाद पूरे इलाके को सुरक्षाबलों ने घेर लिया है। आतंकियों की तलाश की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts