घर में घुसकर सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट

  कमरे की कुंडी लगाकर शव के साथ बैठा
मेरठ। फलावदा थाना क्षेत्र के गांव बातनौर में रविवार पूर्वान्ह सिरफिरे युवक ने घर में घुसकर किशोरी की गला दबाकर हत्या कर दी और कुंडी लगाकर कमरे में शव के साथ बंद हो गया। लोगों ने हत्यारोपित को दीवार तोड़कर बाहर निकाला और मारपीट कर पुलिस को सौंप दिया। जिसे गंभीर अवस्था में मवाना सीएचसी भर्ती कराया। पुलिस इसे प्रेम प्रसंग में हुए शक में हत्या करने की बात बता रही है।
गांव बतनौर में पानी की टंकी के पास सरकारी नलकूप के पास बिजली विभाग में संविदा पर कार्यरत ओमवीर परिवार संग रहता है। रविवार को वह डयूटी पर चला गया और पत्नी पूनम बेटी शिवानी के साथ खेत पर चली गई थी। जबकि घर पर 16 वर्षीय बेटी रजनी व आठ वर्षीय बेटा सागर रह गए। इसी बीच पड़ोस में रह रहे सुभाष का भांजा रोहित  निवासी ग्राम बढ़का थाना मुरादनगरआ गया और घर पर रजनी को देखकर बुरी नियत से दबोच लिया और कमरे में खींच ले गया। विरोध के बीच रजनी ने शोर मचाया तो उसने कुंडी बंद कर ली।
इस बीच पहुंचे स्वजन व ग्रामीणों बंद रवाजा खुलवाने का प्रयास किया, लेकिन उसने नहीं खोला। आखिरकर दीवार तोड़कर अंदर अंदर घुसे तो देखा हत्यारोपित किशोरी के शव के पास बैठा हुआ था। गुस्सा, लोगों ने हत्यारोपित को पकड़कर जमकर पीटा और बेहोशी की हालत में पुलिस को सौंप दिया।
एसओ वरूण शर्मा भी पुलिसभी पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गए शव कब्जे में ले लिया। फोरेंसिक टीम द्वारा साक्ष्य जुटाने के बाद शव को मोर्चरी हाउस भेज दिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मोर्चरी हाउस भेज दिया। हालांकि पुलिस इसे प्रेम प्रसंग में शक होने पर हत्या का कारण बता रही है।मृतका के मकान के पास ही पड़ोसी सुभाष का भांजा रोहित अक्सर गांव में आता जाता था।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts