भीड भरे बाजार में युवक को  को  चाकुओं से गोद कर उतारा मौत के घाट

मेरठ। थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र में रविवार दोपहर एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। हत्या का कारण पुरानी रंजिश बताया जा रहा  है। वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गये। मौके  पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए शव को पोस्टमार्टम को भेजते हुए जांच पडताल आरंभ कर दी है।
 फिरोज नगर निवासी साजिद  पुत्र यूनुस  रविवार को वह किसी काम से  इत्तेफाक नगर गया था। इसी दौरान पीछे से आए तीन युवकों ने साजिद को पकड़कर चाकुओं से ताबड़तोड़ वार कर दिए। चाकू लगने से साजिद गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर गिर गया। इसके बाद भी जब घायल साजिद ने उठने का प्रयास किया, तो आरोपियों ने उसको जिंदा देखकर फिर चाकू से हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए।
इस दौरान पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इस पर इंस्पेक्टर ब्रह्मपुरी और लिसाड़ीगेट पुलिस मौके पर पहुंचे। पुलिस जब घायल को अस्पताल लेकर पहुंची, तो पड़ोस के लोगों ने सीसीटीवी की फुटेज मोबाइल में ले ली। इंस्पेक्टर ब्रह्मपुरी ने कहा कि युवक की मौत हो गई है।
पुलिस का कहना है कि कातिलों ने साजिद पर मेन रोड पर आते.जाते लोगों के सामने मारपीट करते हुए चाकू से ताबड़तोड़ हमले किए हैं। इस दौरान क्षेत्र के लोग आरोपियों को साजिद पर हमले करते हुए देखते रहे, मगर कोई उन्हें रोकने की हिम्मत नहीं कर सका और न ही किसी ने पकड़ने का प्रयास किया। जिस जगह हत्या हुई हैए वहां ई.रिक्शा चालक भी था। दो अन्य किशोर भी खड़े थे। अगर लोग बचाने के लिए दौड़ते, तो युवक को बचाया जा सकता था। हत्या करने वालों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts