मेरठ। दिल्ली से किराये पर ली वैगनआर कार बदमाशों ने करनावल के पास लूट ली। चालक को बंधक बनाकर खेत में फेंका और परीक्षितगढ़ में वैगनआर छोड़कर एक स्विफ्ट कार लूट ली। छह घंटे के अंदर कार लूट की दो वारदात के बाद बदमाश फरार हो गए।

मुजफ्फरनगर के शाहपुर थाने के गांव तावली निवासी जब्बार ने बताया कि वह वैगनआर कार किराये पर चलाता है। शाम पांच बजे दिल्ली के कश्मीरी गेट बस स्टैंड से तीन युवक उसकी कार में मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर के लिए सवार हुए। दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे से इन युवकों ने अपने दोस्त को भी कार में बैठा लिया। करनावल कस्बे के पास रात में करीब 12 बजे चारों युवकों ने चालक को पिस्टल दिखाई और हाथ-पैर बांध मुंह में टेप लगाकर गन्ने के खेत में फेंक दिया। चारों बदमाश चालक से कार, एक हजार रुपये व मोबाइल लूटकर फरार हो गए। किसी तरह बंधन मुक्त होकर जब्बार ने पुलिस को फोन किया। पुलिस ने जब्बार की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया लेकिन, बदमाश हाथ नहीं आए।
इसके बाद सुबह करीब छह बजे इन बदमाशों ने परीक्षितगढ़ क्षेत्र में खानपुर मोड़ के पास समसपुर निवासी अनुज गिरि की स्विफ्ट कार लूट ली। बदमाशों ने अनुज को भी बंधक बनाकर खेत में फेंक दिया और उससे तीन हजार रुपये और स्विफ्ट कार लूटकर भाग गए। बदमाशों ने वैगनआर यहीं छोड़ दी। पुलिस ने अनुज का मेडिकल कराकर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। सीओ सदर देहात ने थाने पहुंचकर पीड़ित से जानकारी ली और शीघ्र बदमाशों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts