मेरठ। हरियाणा के हिसार थाने में चेक बाउंस के मामले में दर्ज मुकदमे में कोर्ट की ओर से पशु व्यापारी को भगोड़ा घोषित किया गया। रात को हरियाणा की क्राइम ब्रांच टीम पशु व्यापारी को गिरफ्तार करने मेरठ के लावड़ पहुंची। व्यापारी को गिरफ्तार कर ले जाने के दौरान व्यापारी के परिजनों ने पुलिस का विरोध किया। महिलाओं ने पुलिस के साथ हाथापाई का प्रयास किया। लेकिन टीम व्यापारी को उठाकर अपने साथ हिसार ले गई।
कस्बा निवासी असलम भाटी और उसका पुत्र अकरम पशुओं की खरीद-फरोख्त करता है। वर्ष 2018 में असलम हिसार निवासी कृष्ण पुत्र बीरबल से पशु खरीद कर लाया था। असलम ने कृष्ण को 13 लाख 25 हजार के चेक दिए थे। जो, बाउंस हो गए। कई बार रुपये मांगने पर असलम कृष्ण को धोखा देता रहा। जिस पर कृष्ण ने असलम के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया। असलम पर मुकदमा दर्ज होने पर मामला कोर्ट में पहुंचा। वहीं सुनवाई के दौरान भी असलम तारीख पर नहीं पहुंचा। इसके बाद कोर्ट ने असलम के खिलाफ वारंट जारी करते हुए उसे भगोड़ा घोषित कर दिया।
वहीं देर रात हरियाणा से स्टेट क्राइम ब्रांच के एएसआई जयवीर मलिक पुलिस बल के साथ लावड़ चौकी पहुंचे। आमद दर्ज कराने के बाद लावड़ चौकी पुलिस के साथ वे असलम के घर पहुंचे और दबिश देकर असलम को पकड़ लिया। पुलिस जब असलम को लेकर आ रही थी, तो महिलाओं ने विरोध करते हुए पुलिस के साथ हाथापाई का प्रयास किया और असलम को छुड़ाने की कोशिश की। पुलिस ने महिलाओं को किसी तरह वहां से भगाया। इसके बाद क्राइम ब्रांच ने असलम को हिसार पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। बाद में हिसार पुलिस असलम को लेकर हरियाणा लौट गई।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts