सरधना से साजिद कुरैशी की रिपोर्ट-
सरधना (मेरठ) गन्ने से भरे ओवरलोड ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मारकर पहिए तले रोंद दिया। गंभीर रूप से घायल हुए बाइक सवार युवक को राहगीरों ने उठा कर सीएचसी मैं भर्ती कराया जहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक चिकित्सा देकर मेरठ के लिए रेफर कर दिया हादसे के तुरंत बाद ट्रक ड्राइवर ट्रक को मौके पर छोड़ फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक और बाइक को अपने कब्जे में ले लिया ।
जानकारी के मुताबिक मोहल्ला कमरा नवाबान निवासी गजेंद्र पुत्र अशोक अपनी मोटरसाइकिल से बस स्टैंड पुलिस चौकी की ओर जा रहा था । जैसे ही वह  बिनोली रोड पर मंडी समिति  के सामने पहुंचा उसी समय पीछे से आ रहे गन्ने से भरे ट्रक संख्या  यूपी 38 टी 0084 के चालक ने उसे टक्कर मारने के बाद पहिये तले रौंद दिया । बाइक चालक की चीख-पुकार सुनकर आए लोगों ने उसे पहिए के नीचे से निकाला गंभीर रूप से घायल हुए मोटरसाइकिल चालक गजेंद्र को उपचार के लिए राहगीर निकट के निजी नर्सिंग होम में ले गए जहां से उसे सरकारी अस्पताल पहुंचाया । चालक ट्रक को छोड़कर मौके से फरार हो गया । लोगों ने पुलिस को सूचना दी पुलिस ने मौके पर आकर ट्रक और बाइक को अपने कब्जे में ले लिया । घायल अवस्था में सीएससी पहुंचे गजेंद्र को डॉक्टरों ने गंभीर देखते हुए उसको प्राथमिक उपचार देकर मेरठ जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया । बताया गया कि गजेंद्र के पैरों की हड्डियों का चूरा हो गया है ।
नगर से होकर गुजरने वाले गन्नो से भरे ट्रक मुसीबत बने हुए हैं आए दिन हादसे रहे होते रहते हैं अब तक कई लोग अपनी जान गवा चुके हैं लेकिन पुलिस प्रशासन की ओर से कोई कार्यवाही होती नजर नहीं आती लोग बार-बार गन्नों के ट्रकों के लिए दिन में प्रतिबंध की मांग करते चले आ रहे हैं ।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts