मुंबई। यशराज स्टूडियोज में बीते शुक्रवार को शुरू हुई फिल्म 'पठान' की शूटिंग में बुधवार को नया जोश आ गया। फिल्म में खलनायक का किरदार निभाने वाले अभिनेता जॉन अब्राहम भी अब शूटिंग शेड्यूल में शामिल हो गए हैं। अगले कुछ दिनों में फिल्म की हीरोइन दीपिका पादुकोण भी इस फिल्म की शूटिंग में शामिल होने वाली हैं। जल्द ही बड़े एक्शन और लंबे-चौड़े सीक्वेंस की शूटिंग के लिए टीम इंटरनेशनल लोकेशंस पर जाने वाली है जिसमें दुनिया के चार नामी स्टंट कोरियोग्राफर्स शामिल होने वाले हैं। लेकिन इससे पहले इस मुंबई शेड्यूल में फिल्म के एक बड़े हिस्से की शूटिंग की जाएगी। फिल्म में शाहरुख खान और ऋतिक रोशन का भी स्पेशल अपीयरेंस होने की चर्चाएं काफी दिनों से चल रही हैं।
जानकारी के मुताबिक फिल्म के निर्माता आदित्य चोपड़ा और निर्देशक सिद्धार्थ आनंद फिल्म 'पठान' को एक्शन से भरपूर विजुअल एक्स्ट्रावगैन्जा बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। सिद्धार्थ फिलहाल यशराज स्टूडियोज़ में शाहरुख खान और जॉन के साथ फ़िल्म के कुछ बहुत ही दिलचस्प और बेहद अहम हिस्सों की शूटिंग कर रहे हैं। अगले कुछ दिनों में दीपिका पादुकोण भी शूटिंग में शामिल होंगी। इस शेड्यूल में शाहरुख और जॉन इस फ़िल्म के कुछ रोचक सीन्स की शूटिंग के लिए एक-दूसरे के सामने होंगे।
इससे पहले दूसरी लहर के कारण हुए लॉकडाउन के बाद ‘पठान’ फ़िल्म की शूटिंग की हलचल शुक्रवार को फिर से यशराज स्टूडियो में दिखाई दी थी। यशराज फिल्म्स में कोरोना वैक्सीन को लेकर शुरू हुए अभियान के साथ ही फिल्म 'पठान'  की शूटिंग करने की हरी झंडी मिल गई थी। फिल्म की शूटिंग अप्रैल और मई के महीनों में पहले यूरोप में होने वाली थी लेकिन कोरोना की दूसरी लहर को देखते हुए फिल्म की शूटिंग स्थगित कर दी गई। अब इस फिल्म की शूटिंग यशराज स्टूडियोज में ही शुरू हो गई है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts