दिल्ली। लोकप्रिय सिटकॉम 'भाबी जी घर पर है' की अभिनेत्री शुभांगी अत्रे या अंगूरी भाबी शो के लिए सेट पर वापस आकर खुश हैं। उन्होंने कहा, "मैं खुश हूं कि कम से कम हमने यहां शूटिंग फिर से शुरू कर दी। मुझे अपने परिवार से दूर नहीं रहना पड़ेगा।"
अभिनेत्री चाहती है कि पुराना सामान्य लौट आए। उन्होंने कहा, "हर सुबह मेरी प्रार्थना में मैं पुरानी सामान्य पीठ की कामना करती हूं। मैं ऊब चुकी हूं और महामारी से जूझ रही हूं। कोविड एक बुरा सपना बन गया है। यहां शूटिंग पर अभी भी समय की पाबंदी है।"
एकता कपूर ने 2006 में 'कसौटी जि़ंदगी की' में शुभांगी को लॉन्च किया था, और उन्होंने 'कस्तूरी' और 'दो हंसों का जोड़ा' जैसे कई सिटकॉम में अभिनय किया है। हालांकि, गेम-चेंजर मौका 'भाबी जी घर पर है!' के जरिये मिला।
महामारी के दौरान धारावाहिकों में उन्हें जो काम मिल रहा है, उसके लिए अभिनेत्री आभारी हैं, लेकिन एक चीज जो उन्हें सबसे ज्यादा याद आती है, वह है उनकी सुबह की नींद, जिसे वह महामारी प्रतिबंधों के कारण पूरी नहीं कर पा रही हैं। उन्होंने कहा, "समय की पाबंदी के कारण, मुझे सुबह बहुत जल्दी उठना पड़ता है और मुझे अपनी सुबह की नींद से बहुत प्यार है। मुझे अपनी सुबह की नींद की याद आती है।"

No comments:

Post a Comment

Popular Posts