शादी के बाद पति ने छोड़ा साथ तो ससुराल के आगे जागकर काटी रात 


मेरठ। मप्र की रहने वाली युवती से मेरठ के गंगानगर निवासी एक युवक ने गुरूग्राम में नौकरी के दौरान शादी की और अवैध संबंध बनाए। इसके बाद युवती को छोड़़ दिया। अपने पति और ससुराल का पता लगाते हुए युवती गंगानगर पहुंच गई और हंगामा शुरू कर दिया। युवती पूरी रात पति के घर के आगे बैठी रही। धरने पर बैठी युवती अपने पति के साथ रहने की जिद  पर अड़ी थी। मौके पर पहुंची थाना गंगानगर पुलिस ने समझाने की कोशिश की लेकिन युवती मानने को तैयार नहीं थी। युवती ने आरोप लगाया कि युवक ने उससे शादी और शारीरिक संबंध बनाने के बाद छोड़ दिया है। युवती ने थाने में पति के खिलाफ तहरीर दी है।
मध्यप्रदेश के बनीपुरा सौपा गांव निवासी युवती गुरुग्राम स्थित एक कंपनी में नौकरी करती है। उसने बताया कि तीन वर्ष पूर्व उसकी मुलाकात गंगानगर के एफ-ब्लॉक निवासी युवक से हुई। युवक भी गुरुग्राम में उसी कंपनी में नौकरी करता है। 
युवती का आरोप है कि प्रेम प्रसंग के बाद दोनों ने शादी कर ली थी। आरोप है कि शारीरिक संबंध बनाने के बाद उसके पति ने उसे छोड़ दिया। इससे गुस्साई युवती गंगानगर पति के घर पंहुच गई। जहां अपने पति के साथ रहने की जिद करते हुए हंगामा कर दिया। युवती को हंगामा करते देख युवक के परिजन घर का ताला लगाकर कहीं चले गए। महिला पूरी रात आरोपी के घर के बाहर बैठी रही। पुलिस ने सुरक्षा को देखते हुए दो पुलिसकर्मी मौके पर तैनात कर दिए। 
पुलिस और स्थानीय लोगों ने समझाकर उसे गंगानगर थाने भेज दिया। उसने तहरीर देकर गंभीर आरोप  लगाए। सीओ सदर पूनम सिरोही एवं इंस्पेक्टर ऋषिपाल सिंह ने जिद पर अड़ी युवती को समझाते हुए कार्रवाई का आश्वासन देकर घर भेजा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts