साहब शिवम की हत्या हुई है कार्रवाई कीजिए

मेरठ। पुलिस आफिस पर लालकुर्ती निवासी तमाम लोगों के साथ भाजपा नेताओं ने परतापुर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाये। उन्होंने कहा कि कप्तान साहब रेस्टारेन्ट में शिवम नाम के युवक की हत्या कर दी गई। परतापुर पुलिस हत्या का मुकदमा दर्ज नहीं कर रही।
लालकुर्ती थाना क्षेत्र मोहल्ला टंडेल मोहल्ला निवासी रोहित पुत्र स्व नरेश सहित उसके परिजन और भाजपा नेता सोमवार पुलिस ऑफिस पहुंचे और उन्होंने रेस्टोरेंट केसरिया स्वीट्स के मालिक पर हत्या का आरोप लगाया। एसएसपी विपिन ताडा को दिये प्रार्थनापत्र में बताया कि उसका भाई शिवम दिल्ली रोड परतापुर क्षेत्र में रेस्टारेन्ट केसरिया स्वीट्स में काम करता था। वह वहीं पर रहता था। उसके भाई सुमित  के मोबाइल नंबर पर सात जुलाई को अजय नाम के युवक का फोन आया कि शिवम की मौत हो गई है। वह और उसके परिजन जानकारी के बाद केसरिया स्वीट होम पहुंचे और वहां जाकर स्टाफ से  जानकारी की तो पता चला कि वह केएमसी हॉस्पिटल में है। यह सुनकर वे सभी लोग वहां पहुंचे तो वहां भी यह कहा गया कि इस नाम का कोई मरीज उनके यहां भर्ती नहीं हुआ। लेकिन कुछ समय बाद केसरिया स्वीट्स के मैनेजर विपिन का फोन आया कि वह पीएल शर्मा जिला अस्पताल में है। यह सुनकर वे वहां पहुंचे और देखा कि शिवम का शव पड़ा है। परिजनों ने आरोप लगाया कि केसरिया स्वीटस के मालिक ने शिवम की हत्या की है। परतापुर हत्या में मुकदमा दर्ज नहीं कर रही है।
परिजनों ने एसएसपी से मांग की है कि घटना की जांचपड़ताल कर रेस्टोरेन्ट मालिक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया जाये। एसएसपी ने मामले की जांच के आदेश परतापुर पुलिस को दिए हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts