भाजपा पार्षद ने मसाज पार्लर में मारा छापा

पार्लर की आड़ में चल रहा था गन्दा धंधा

मेरठ। सिविल लाइन थाना मोहनपुरी में मसाज पार्लर की आड़ में चल रहे जिस्मफिरोशी के धंधे की सूचना पर भाजपा पार्षद ने पुलिस को लेकर छापा मारा।छापे के दौरान मौके से दो लड़कियों और एक लड़के को हिरासत में लिया गया है।
 स्थानीय भाजपा पार्षद उत्तम सैनी को सूचना मिल रहीं थी कि नाला रोड नाला रोड मोहनपुरी अंग्रेजी शराब के ठेके के ऊपर मसाज पार्लर की आड़ में जिस्मफिरोशी का का धंधा चलता है.। सूचना के बाद एक युवक को ग्राहक बनाकर भेजा गया।. मसाज पार्लर में युवक से 800 रुपए मांगे गए।
एक लड़की द्वारा मसाज के नाम पर शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए कहा गया।इस दौरान ग्राहक बनकर गए युवक ने पार्लर के अंदर की पूरी बातचीत का वीडियो बना लिया।इसके बाद युवक वहां से आ गया और पार्षद को पूरा विवरण बताया। भाजपा पार्षद  ने अपने समर्थको के साथ पुलिस को लेकर पार्लर में छापा मारा। जिसके चलते आसपास में अफरा तफरी मच गई,।छापे के दौरान पुलिस ने मौके से दो लड़कियां और एक लड़के को हिरासत में ले लिया । मौके पर सिविल लाइन इंस्पेक्टर और सीओ सिविल लाइन पहुंचे और मसाज पार्लर के बारे में जानकारी हासिल की। लोगों ने बताया इससे पहले भी पुलिस ने इसे बंद कराया था. लेकिन कुछ दिन बाद ही फिर से धंधा शुरू कर दिया गया । सिविल लाइन पुलिस पकड़े गए  युवक और लड़कियों से पूछताछ में जुटी है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts