बेटी की लवमैरिज पर पिता ने बॉयफ्रेंड के पिता को मारी गोली ,मौत

 आरोपियों की तलाश में पुलिस ताबड़तोड़ दबिश जारी 

अमरोहा । अमरोहा के धनौरा के मंगलपुरा में एक युवती को प्रेम विवाह करना उस समय महंगा पड़ा गया। जब विवाह से नाराज चल रहे पिता ने बेटी की सुसराल में पहुंचे। अपने दामाद के पिता की गोली मारकर हत्या कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस आरोपियों की धड़पकड़ के लिए दबिश दे रही है। 

मलंगपुरा निवासी अर्जुन सिंह ने मुजफ्फरनगर के रामराज गांव की रहने वाली युवती से प्रेम विवाह किया था। युवती के परिजन इस प्रेम विवाह को लेकर नाराज चल रहे थे। इसी बीच, शनिवार की देर रात युवती के परिजन प्रेमी अर्जुन सिंह के घर पहुंचे और युवती को जबरन ले जाने लगे।इसी बीच, प्रेमी अर्जुन सिंह के पिता बिजेंद्र सिंह ने जब उन्हें समझाने का प्रयास किया तो युवती के परिजन ने उनपर तमंचे से गोली चला दी। इस दौरान बिजेंद्र सिंह की मौके पर मौत हो गई। वहीं, इस दौरान पड़ोसी छत्रपाल को भी गोली लगी। हालांकि, छत्रपाल सिंह की हालत अभी खतरे से बाहर है। घटन की जानकारी मिलने के बाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची। घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। मृतक पंचनामा भर कर पीएम के लिये भेजा। पुलिस घटना की जांच में जुटी है। आरोपियों की धड़पकड़ के लिए छापेमारी कर रही है। 

 अमरोहा के पुलिस अधीक्षक कुंवर अनुपम सिंह ने बताया कि मामला प्रेम विवाह से जुड़ा है. नाराज युवती के परिजन ने प्रेमी अर्जुन सिंह के पिता को गोली मारी है। जल्द आरोपियों की गिरफ़्तारी की जाएगी। घटना के दौरान बीच बचाव में पड़ोसी छत्रपाल सिंह को भी गोली लगी। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, इस घटना से गांव में सन्नाटा पसरा है। लड़के के घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। घरवालों ने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts