हाई-स्पीड पिकअप ने साइकिल सवार को रौंदा बुर्जुर्ग की मौत 

, ग्रामीणों ने सड़क पर शव रखकर लगाया जाम

मेरठ। सरधना थाना क्षेत्र में बुधवार को एक तेज रफ्तार पिकअप वैन ने रॉन्ग साइड जाकर साइकिल सवार एक बुजुर्ग को रौंद दिया। हादसे की जानकारी मिलने पर गांव के लोग मौके पर पहुंच गए। सैकड़ों ग्रामीणों ने शव को सड़क पर सड़क पर जाम लगाकर हंगामा कर दिया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को समझने का प्रयास किया। लेकिन लोगों ने घंटों तक शव नही उठने दिया। हंगामा और सड़क जाम की सूचना पर सीओ सरधना भी मौके पर पहुंच गए। सीओ के समझाने के बाद किसी तरह गांव वाले शांत हुए। घंटों चली गहमागहमी के बाद पुलिस ने मृतक बुजुर्ग के शव को मोर्चरी भेजा।

छुर गांव के रहने वाले 70 साल के रामबीर रेलवे से रिटायर कर्मचारी थे। बुधवार को रामबीर खेत में काम करने के बाद साइकिल से घर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान सरधना की तरफ आ रही तेज रफ्तार पिकअप वैन ने रॉन्ग साइड आकर रामबीर की साइकिल को जोरदार टक्कर मारी। हादसे में रामबीर गंभीर रूप से घायल हो गए।

रामबीर को टक्कर मारने के बाद पिकअप वैन सड़क पर पलट गई और चालक गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया। हादसे की जानकारी मिलने पर गांव के लोग मौके पर पहुंच गए और गंभीर रूप से घायल रामबीर को लेकर सीएचसी पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

हादसे की जानकारी मिलने पर मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। वहीं मृतक बुजुर्ग के परिवार वालों ने सैकड़ों ग्रामीणों के साथ शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। जानकारी के बाद सीओ सरधना संजय कुमार जायसवाल फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

घंटों चले हंगामे के बाद आरोपी की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देते हुए पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। ग्रामीण आरोपी पिकअप चालक की गिरफ्तारी पर अड़े हुए थे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts