दो दिन बाद मिली बच्ची की लाश

नहर में फेंकने का गुनाह पिता ने कबूला

मेरठ।  सरधना थाना क्षेत्र के मढियाई गांव में सनकी पिता ने अपनी 2 साल की बेटी को गंगनहर में फेंक दिया गया था। घटना के 2 दिन बाद बेटी की लाश को पुलिस ने गंगनहर से बरामद किया है। मंगलवार देर रात पुलिस को गंगनहर में किनारे पर बच्ची की लाश फंसी हुई मिली। ये वही जगह थी जहां आरोपी पिता सुलेमान ने बेटी इकरा को फेंका था।

दरअसल 14 जून को पिता ने अपनी 2 साल की बेटी को गंगनहर में फेंक दिया था। सीसीटीवी से पूरी वारदात का खुलासा हुआ है। पिता की इस घिनौनी करतूत के बारे में गांववालों ने पुलिस को पूरे प्रकरण की सूचना दी थी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता सुलेमान को हिरासत में लेकर जब पूछताछ की तब पिता ने सारा सच उगला।

पिता ने कुबूला कि उसने बेटी को नहर में डुबोया है। डुबाने की वजह बेटी का शोर करना बताया है। आरोपी पिता बोला- मेरे इकलौते बेटे से बहुत ज्यादा लड़ती थी। इसलिए मैंने उसे मार डाला। इससे पहले भी सुलेमान की दो बेटियों की संदिग्ध हालत में मौत हो चुकी है।

शक है कि उन दोनों बेटियों को भी सुलेमान ने ही मार डाला होगा। लेकिन जांच में दोनों बेटियों की मौत की वजह बीमारी सामने आई है। आरोपी पिता को पुलिस ने अरेस्ट कर जेल भेज दिया है। लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts