पुलिस की  नाक में दम भर रहे अपराधियों की धरपकड़ के लिए चला सर्च अभियान 

 सबसे आपराधिक थाना क्षेत्र लिसाड़ी गेट व लोहिया नगर से अभियान की शुरुआत की 

मेरठ। शहर में बढ़ती आपराधिक घटनाओं पर लगाम कसने के लिए पुलिस ने अब आक्रामक रूख अपनाया है। पुलिस ने आपराधिक तत्वों की धरपकड़ के लिए घर-घर सर्च अभियान चलाया है। जिसकी शुरुआत शहर में सबसे संवेदनशील  लोहिया नगर व लिसाड़ी थाना क्षेत्र से इसकी शुरुआत मंगलवार को की गयी। 

अभियान की शुरूआत जिले के सबसे सेंसिटिव थाने लोहिया नगर और लिसाड़ी गेट से हुई । मंगलवार को सीओ कोतवाली आशुतोष कुमार भारी पुलिस बल और क्यूआरटी के साथ लिसाड़ी गेट क्षेत्र में पहुंचे। जहां सीओ कोतवाली ने तीन टीमें बनाकर अलग-अलग क्षेत्र में रवाना कर दी। एक टीम को खुद सीओ लीड कर रहे थे और उन्होंने खुशहाल नगर, मजीद नगर सहित मेवगढ़ी अवैध हथियार तस्करों की तलाश सहित अन्य अपराधियों के मकान पर पहुंचकर उनकी गतिविधियों के बारे में जानकारी ली। कंट्रोल और अपराधियों के हौसले पस्त करने के लिए पुलिस अब लगातार ये सर्च ऑपरेशन चलाएगी। बता दें कि पिछले 7 दिनों में इन दोनों थाना क्षेत्रों में सबसे ज्यादा वारदात हुई हैं। अवैध हथियारों का इस्तेमाल कर सरेआम हत्या की गई। लूट, छिनैती की घटनाएं भी बढ़ गई हैं। अभियान साथ ही पुलिस पुराने अपराधियों के रिकार्ड खंगाल रही है। अवैध हथियार तस्करों का रिकार्ड भी खंगाला जा रहा है ताकि उन पर शिकंजा कसा जा सके।

सीओ कोतवाली आशुतोष कुमार ने कहा कि क्षेत्र में रहने वाले अपराधियों के बारे में गुप्त रूप से जानकारी जुटा जा रही है और जानकारी जुटाने के बाद अपराधियों को चुन-चुन कर कार्यवाही की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts