जान जोखिम में डालकर स्पाइडर मैन बनकर हाईवे पर युवक ने किए  स्टंट

चलती बाइक पर खड़े होकर 13 सेकेंड तक दिखाई कलाबाजी, स्टंट बाज की तलाश में जुटी पुलिस 

मेरठ। हाइवे पर स्टंटबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है। शनिवार को हाइवे पर चलती बाइक पर युवक द्वारा स्टंट बाजी करने का वीडियो वायरल हो रहा है। 13 सेंकड की वीडियो में युवक बाइक पर कलाबाजी करता दिखाई दे रहा है। अब पुलिस बाइक सवार युवक की तलाश में जुट गयी है। 

वायरल वीडियो में युवक हाईवे पर बाइक के ऊपर खड़ा होकर वीडियो बना रहा है। लगभग 13 सेकेंड का यह वीडियो है। इसके साथ एक फोटो भी वायरल हो रहा है। उसमें युवक ने कैप्शन लिखा है कि आज तुम्हारे भाई ने कर ही लिया, काश ये मूमेंट आगे से शूट होता।फोटो बाइक के बैक साइड से क्लिक की गई है। इसमें युवक बाइक पर खड़े होकर अभिनेता शाहरुख खान का सिग्नेचर पोज देता दिख रहा है।वीडियो में युवक ने स्पाइडर मैन का हेलमेट पहने दिख रहा है। उसका चेहरा नजर नहीं आ रहा। वह हाईवे पर बाइक पर खड़ा होकर पोज दे रहा है। बाइक स्पीड में चल रही है। युवक ने हाथों में ग्लब्ज पहन रखा है। हैं। सेल्फी मोड पर मोबाइल को बाइक के हैंडल पर सेट किया है जिसमें पूरा वीडियो शूट हो रहा है।युवक बाइक पर खड़ा होने के साथ आते जाते वाहनों को हाथ दिखाता है, उनसे हाय करता है, हाइफाइ साइन करता है। फोटो में बाइक का नंबर UP15E B2910 साफ दिख रहा है। UP15 मेरठ की ही सीरीज है। इसलिए बाइक चालक मेरठ का ही लग रहा है।

इस मामले में एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर युवक की तलाश की जा रही है। साथ ही नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts