मुस्लिम-युवक को जय श्री राम के नारे लगाना पड़ा भारी 

पोस्ट और वीडियो वायरल होने के बाद मस्जिद में न घुसने देने और समाज से बहिष्कार का ऐलान

मेरठ। शुक्रवार से एक पोस्ट और वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक मुस्लिम युवक जय श्रीराम के नारे लगता हुआ देखा जा सकता है। वीडियो प्रकाश में आने के बाद कुछ मुस्लिम समाज के ठेकेदारों ने एक पोस्ट के साथ युवक का नारे लगाते हुए वीडियो वायरल कर उसे मस्जिद में ने घुसने देने सहित समाज से बहिष्कार करने का ऐलान किया है। मामले में पुलिस वायरल पोस्ट और वीडियो की जानकारी से इनकार करते हुए शिकायत मिलने पर कार्रवाई की बात कह रही है।

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट और वीडियो वायरल हो रही है। वायरल वीडियो में कुछ युवक बैठे हुए हैं। उन युवकों के साथ एक युवक दाढ़ी वाला भी है। जिसे साथ में बैठे युवक मेरठ का फैसल बता रहे हैं। दाढ़ी वाले युवक के साथ बैठे हुए युवक जय श्री राम के नारे लगाते हैं। उसके बाद वह फैसल से भी नारे लगाने की बात कहते हैं, जिसके बाद फैशल भी जय श्री राम के नारे लगाने शुरू कर देता है।जय श्रीराम के नारे लगाने वाला फैसल रेलवे रोड थाना क्षेत्र के मकबरा का बताया जा रहा है। वीडियो वायरल हुआ तो कुछ धर्म के ठेकेदारों ने वीडियो के साथ एक पोस्टर वायरल किया। जिसमें कहा गया कि नारे लगाने वाला फेशियल मकबरा का रहने वाला है और उसके पिता का राजनीति से संबंध है।

इस्लाम धर्म से निष्कासित करने की धमकी

वायरल पोस्ट में बताया गया कि फैसल अपने राजनीति फायदे के लिए जय श्री राम के नारे लगा रहा है। वायरल पोस्ट में कहा गया है कि नारे लगाने पर वह इस्लाम धर्म से निष्कासित हो चुका है। वायरल पोस्ट में लिखा गया है कि जय श्री राम के नारे लगाने वाले फैसल को मस्जिद में ने घुसने दिया जाए और उसकी दाढ़ी को काट दिया जाए। वहीं उसका इस्लाम धर्म से भी बहिष्कार कर दिया जाए।

वायरल पोस्ट और वीडियो के बारे में रेलवे रोड थाना प्रभारी से बात की गई तो उन्होंन वायरल पोस्ट की जानकारी से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि वायरस पोस्ट और वीडियो संज्ञान में आने पर आरोपियों की जानकारी कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts