कैंटर मेें शव मिलने से मचा हडकंप 

 लावारिस खडे कैंटर से आ रही बदबू , राहगीर की सूचना पर पहुंची पुलिस 

मेरठ। थाना मवाना क्षेत्र के राफन पुलिया पर गुरूवार को लावारिस कैंटर में एक व्यक्ति का सड़ा गला शव मिलने से हडकंप मच गया। मोके पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है। मृतक की शिनाख्त पुलिस ने कर ली है। मृतक कैंटर पर चालक था। वह बिहार का रहने वाला था। 

राफन गांव के पास पुलिया पर  तीन दिन से कैंटर यहां खड़ा था। लोगों ने इस पर ध्यान नहीं दिया। लेकिन बृहस्पतिवार को जब राहगीर वहां से गुजरे तो कैंटर के पास से बदबू आ रही थी।तेज बदबू आने के बाद राहगीरों ने पुलिस को जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब कैंटर को चैक किया तो उसमें लाश थी। जांच में पता चला कि ये लाश ड्राइवर की थी। पता चला कि दिल्ली से ट्रांसपोर्ट का ड्राइवर नई गाड़ी लेकर निकला था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गांव वालों के अनुसार तीन दिन से एक नया कैंटर राफन पुलिया के पास खड़ा हुआ था। गुरुवार की सुबह कैंटर से बदबू आने पर राहगीरों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कैंटर का दरवाजा खोला तो पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए। कैंटर के बोनट और ड्राइविंग सीट के बीच में एक युवक की सड़ी-गली लाश पड़ी थी। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

बिहार, सिवान का रहने वाला था

फिलहाल इतना पता चला है कि गाड़ी दिल्ली की श्री ओम ट्रांसपोर्ट कंपनी की है। ट्रांसपोर्ट मलिक ने बताया कि बिहार के सिवान का रहने वाला ड्राइवर गजेंद्र मिश्रा गाड़ी लेकर रवाना हुआ था। अनुमान लगाया जा रहा है कि शायद गजेंद्र सड़क किनारे गाड़ी खड़ी करके सो रहा होगा। जहां गर्मी और दम घुटने से उसकी मौत हो गई। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts