सड़क हदासे परीक्षितगढ़ में तैनात सीएचओ की मौत 

परीक्षितगढ़ सीएचसी में  पर तैनात थी

मेरठ।  परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र में एक सड़क हादसे के दौरान परीक्षितगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी की मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। हादसे के बाद मौके का फायदा उठाकर चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया। पुलिस वाहन चालक की तलाश में जुट गई है।
सराय काजी  मोड़ की रहने वाली 26 वर्षीय नीतू पत्नी अंकित परीक्षितगढ़ स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्रभारी के पद पर तैनात थी। शनिवार दोपहर नीतू स्कूटी से मेरठ परीक्षितगढ़ मार्ग से होते हुए स्वास्थ्य केंद्र पर जा रही थी। परीक्षितगढ़ क्षेत्र में गांव खजूरी के निकट अज्ञात वाहन ने स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी की स्कूटी पर सवार सीएमओ नीतू की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई।
हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और हादसे की जानकारी मृतका के परिवार वालों को दी। हादसे की जानकारी मिलते ही मृतक महिला के परिवार वालों में कोहराम मच गया। उधर पुलिस के पहुंचने से पहले वाहन चालक अपना वाहन लेकर मौके से फरार हो गया पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी भेज दिया है पुलिस वाहन चालक की तलाश कर रही है। कर्मचारियों ने सीएमओ कार्यालय पर पहुंचकर मृतका को मिलने वाले बीमे की रकम को जल्द दिलाने की मांग की । 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts