घर बुलाकर दोस्त को मारी गोली 

मेरठ। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में अहमदनगर में शनिवार को दो दोस्तों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गयी।  दोस्त ने अपने ही दोस्त को अहमदनगर गली नंबर 6 में बुलाकर गोली मार दी। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और आरोपी को पकड़कर उसकी जमकर धुनाई कर दी।

अहमदनगर गली नंबर 8 का रहने वाला 17 वर्षीय समीर पुत्र साजिद शनिवार दोपहर अपने घर पर था तभी उसके पास लोहियानगर थाना क्षेत्र सो फुटा के रहने वाले फरमान का फोन आया जिसके बाद समीर फरमान से मिलने अहमदनगर स्थित गली नंबर 6 में पहुंच गया। जहां दोनों दोस्तों में किसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी इसी दौरान फरमान ने तमंचा निकालकर समीर पर गोली चला दी। गोली समीर की कमर को छूते हुए निकल गई। वही गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए और आरोपी फरमान को पड़कर उसकी जमकर पिटाई करने लगे, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों से फरमान को बचाने के बाद हिरासत में ले लिया और घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने आरोपी के पास से तमंचा भी बरामद कर लिया है और आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है।
घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों से आरोपी को बचाने के बाद हिरासत में लेकर घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts