आरटीई से दाखिला ना होने पर छात्रों और अभिभावकों ने घेरा बीएसए कार्यालय

मेरठ। बीएसए कार्यालय में सीसीएसयू छात्रों ने बड़ी संख्या में अभिभावकों के साथ निजी स्कूलों के खिलाफ हंगामा करते हुए मोर्चा खोला दिया।

आरटीई दाखिलों में प्राइवेट स्कूलों की मनमानी को लेकर चौधरी चरण सिंह विश्विद्यालय के छात्र नेता विनीत चपराना ने छात्रों और अभिभावकों के साथ बीएसए कार्यालय पर प्रदर्शन कर खूब हंगामा किया। सुबह छात्र नेता विनीत चपराना के साथ आरटीई दाखिलों मे प्राइवेट स्कूलों की मनमानी से परेशान सैकड़ो अभिभावक ने बीएसए कार्यालय पहुंचकर बीएसए आशा चौधरी का घेराव कर प्राइवेट स्कूलों की मनमानी पर रोक लगाने की मांग की।

छात्र नेता विनीत चपराना ने कहा है कि कोविड के समय की 15 परसेंट फीस भी अभी तक निजी स्कूलों ने वापस और समायोजित नही की है और आरटीई से चयनित होने के बाद भी प्राइवेट स्कूल दाखिला नहीं दे रहे है अभिभावकों को परेशान किया जा रहा है, बीएसए कार्यालय पर समाधान नहीं हो रहा है।

उन्होंने प्राइवेट स्कूलों में आरटीई सीटो की मैपिंग कराने की मांग भी की है, घंटो चले हंगामे के बाद बीएसए आशा चौधरी ने छात्र नेता विनीत चपराना को आश्वस्त करते हुए हफ्ते भर में आरटीई दाखिलों में आ रही समस्याओं के समाधान की बात कही है। छात्र नेता विनीत चपराना  ने हफ्ते भर में समाधान नहीं होने पर बीएसए कार्यालय पर अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts