ट्रेन के आगे कूदी पत्नी को फिल्मी स्टाइल में मौत के मुंह से बचाया 

मेरठ।  मंगलवार सुबह एक महिला परतापुर रेलवे फाटक के निकट पहुंची और उसने ट्रेन आती देखकर पटरियों पर छलांग लगा दी। लेकिन ऐन वक्त पर महिला के पति ने ऐन मौके पर पहुंचकर  फिल्मी स्टाइल में महिला को पटरी से धक्का देकर बचा लिया।मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि अगर महिला का पति महिला को बचाने में कुछ सेकंड लेट हो जाता तो महिला की ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो सकती थी। जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पति-पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। 

 शताब्दी नगर सेक्टर 4 की रहने वाली महिला का सोमवार रात को अपने पति संजय से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इसी के चलते महिला मंगलवार सुबह घर से निकल गई और परतापुर रेलवे फाटक के निकट रेलवे ट्रैक के पास बैठकर ट्रेन आने का इंतजार करने लगी, महिला को काफी समय से बैठा देखकर वहां मौजूद लोगों ने रेलवे ट्रैक के पास बैठने का कारण पूछा तो महिला ने बताया कि वह अपने पति का इंतजार कर रही है उसका पति आने वाला है। उसे अपने पति के साथ काम पर जाना है। इसी दौरान ट्रेन आ गई तभी महिला ने ट्रेन पर छलांग लगा दी। ऐन वक्त पर उसका पति पहुंच गया। पत्नी को धक्का देकर बचा लिया।
घटनास्थल पर मौजूद लोगों का कहना है कि अगर कुछ सेकेंड और महिला का पति मौके पर नहीं पहुंचता तो महिला की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो सकती थी। आसपास मौजूद लोगों ने बताया कि प्रतीत हो रहा था की ट्रेन की चपेट में आने से दोनों की मौत हो चुकी है लेकिन ट्रेन के निकल जाने के बाद दोनों को जिंदा पकड़ लोगों ने मामले की जानकारी परतापुर थाना पुलिस को दी। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पति-पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts