पीडब्ल्यूडी  में तैनात  कर्मचारी ने  फांसी लगाकर  दी जान

मेरठ। गंगानगर थाना क्षेत्र के राजेंद्र पुरम में पीडब्ल्यूडी  मे तैनात  कर्मचारी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की जेब से पुलिस को नशीले पदार्थ के पैकेट मिले। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।
 राजेन्द्रपुरम निवासी देवांग सिंह राणा ने सोमवार को अपने ही कमरे में रेलिंग से लटककर आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की। फॉरेंसिक टीम ने भी मौके से साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार, मृतक देवांग सिंह राणा नशे का आदी था और उसकी जेब से नशीले पदार्थ के कुछ पैकेट भी बरामद हुए हैं। मृतक मूल रूप से झांसी का रहने वाला था। वह अपने रिश्तेदार पीडब्ल्यूडी में कार्यरत वीरेंद्र सिंह के साथ बरेली में कार्यरत था। इस समय वह गंगानगर में रह रहा था।
मौके पर पहुंचे वीरेंद्र सिंह ने बताया कि देवांग नशे का आदी था। उसे नशा छोड़ने के लिए बार-बार समझाया गया लेकिन वह अपनी इस आदत को नहीं छोड़ रहा था। उसने ऋषिकेश जाने के लिए एक सप्ताह की छुट्टी ली थी। ऋषिकेश जाने की बजाय अपने दोस्तों के साथ दिल्ली चला गया। रविवार को दिल्ली से वापस गंगानगर आया था। सोमवार को देवांग के कमरे से बाहर नहीं निकलने पर दरवाजा तोड़ा गया तो वह फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला। पुलिस के अनुसार, मामले की जांच की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts