छापेमारी में ब्रांडेड कंपनियों के  नकली  तार का जखीरा बरामद

मेरठ। थाना टीपी नगर पुलिस ने एक गोदाम पर छापेमारी कर  करीब 8 से 9 लाख रुपए का डुप्लीकेट तार बरामद किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। 
 ज्वाला नगर का रहने वाला लक्की पुत्र विजय ब्रांडेड कंपनियों जैसे कि आर-आर, हैवेल्स, पोलीकेब, वी-गार्ड आदि कंपनियों का डुप्लीकेट वायर बनाकर उसकी पैकिंग करने के बाद मार्केट में बेच रहा था। स्पीड सर्च एंड नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड चंडीगढ़ के ऑपरेशन मैनेजर सुमित आर्य को काफी समय से मेरठ में नामी-गिरामी कंपनियों का डुप्लीकेट तार बनने की सूचना मिल रही थी।सोमित आर्य अपनी टीम के साथ मेरठ पहुंचे और उन्होंने एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह को मामले की जानकारी देते हुए गोदाम पर छापेमारी करने के लिए फोर्स उपलब्ध कराने की रिक्वेस्ट की मामला संज्ञान में आने के बाद एसपी सिटी ने सीओ ब्रह्मपुरी के साथ भारी संख्या में पुलिस बल को भेजने का आदेश जारी कर दिया। टीम ने पुलिस बल की मदद से टीपीनगर स्थित एक गोदाम पर छापेमारी करते हुए करीब 8 से 9 लाख रुपए का डुप्लीकेट तार बरामद कर लिया।
स्पीड सर्च एंड नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड चंडीगढ़ के ऑपरेशन मैनेजर सुमित आर्य ने बताया कि करीब 6 महीने से मेरठ में ब्रांडेड कंपनियों का डुप्लीकेट वायर बनाने की सूचना मिल रही थी। तभी से वह अपनी टीम के साथ गोदाम की तलाश में जुटे हुए थे, गोदाम की सही लोकेशन मिलने के बाद गोदाम पर छापेमारी करते हुए भारी संख्या में डुप्लीकेट वायर बरामद की गई है, आरोपी टीम के पहुंचने की भनक लगने पर मौके से फरार हो गए थे। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा कायम करा दिया गया है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts