सपा विधायक रफीक अंसारी ने खरीदा नामांकन पत्र, आज बिके चार नामांकन पत्र

 अब तक 35 नामांकन पत्र बिके , सोमवार को  किसी ने नहीं किया नामांकन 
मेरठ। समाजवादी पार्टी में मेरठ हापुड़ लोकसभा के टिकट को लेकर अभी कलह जारी है। सपा से घोषित उम्मीदवार भानु प्रताप सिंह के बाद सपा विधायक रफीक अंसारी ने भी नामांकन पत्र ले लिया। जिसको लेकर चर्चा शुरू हो गई।
समाजवादी पार्टी से भानु प्रताप सिंह का टिकट काटकर मेरठ-हापुड़ लोकसभा से रफीक अंसारी भी प्रत्याशी हो सकते हैं।सोमवार को कलेक्ट्रेट में नामांकन की प्रक्रिया जारी है। जिसमें 4 उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र ले लिया है। जिसमें सपा विधायक रफीक अंसारी के नाम से नामांकन पत्र भी लिया गया। जिसे लेकर समाजवादी पार्टी के नेताओं में अलग-अलग चर्चा शुरू हो गई।
हालांकि समाजवादी पार्टी से उम्मीदवार भानु प्रताप सिंह पहले दिन ही नामांकन पत्र लेकर जा चुके हैं।  जिन्होंने अभी पर्चा दाखिल नहीं किया। सेवानिवृत आईपीएस अमिताभ ठाकुर की आजाद अधिकार सेना पार्टी से इंतखाब अहमद ने भी नामांकन पत्र लिया है।
वही, संजीव तोमर और प्रदीप कुमार ने निर्दलीय नामांकन पत्र ले लिया। नामांकन पत्र की प्रक्रिया को देखते हुए सोमवार को कलेक्ट्रेट में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात रहा। मंगलवार को भाजपा से मेरठ-हापुड़ लोकसभा से उम्मीदवार अरुण गोविल नामांकन पत्र दाखिल करने पहुंच सकते हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts