मेरठ के रोहित राणा बने एनएसयूआई के राष्ट्रीय महासचिव

 मेरठ । गरीब किसान परिवार का बेटा कांग्रेस छात्र संगठन NSUI का राष्ट्रीय महासचिव बनाया गया है।रोहित राणा इससे पहले उत्तर प्रदेश पश्चिम NSUI के दो बार प्रदेश अध्यक्ष रह चुके हैं।

रोहित राणा ने उत्तर प्रदेश और देश भर के छात्रों के हित में लगातार आवाज बुलंद की है वह लगातार छात्रों और गरीबों की लड़ाई लड़ते रहे हैं, जिस समय देश कोरोना जैसी महामारी से जूझ रहा था उस समय अपनी परवा न करते हुए रोहित राणा ने घर-घर जाकर लोगों को राशन और जरूरतमंद चीज वितरित की थी।
रोहित राणा का चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय मेरठ के साथ-साथ संपूर्ण उत्तर प्रदेश में छात्रों के बीच में अच्छा प्रभाव है, रोहित राणा लगातार छात्रों के हित में प्रदर्शन करते रहते हैं। और रोहित ने दिल्ली विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव व राजस्थान विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव और देश भर में होने वाले छात्र संघ चुनाव में सक्रियता के साथ अपनी भागीदारी निभाई है।।
रोहित राणा कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के करीबी माने जाते हैं, रोहित राणा का राजनीतिक सफर बड़ा लंबा रहा है इन्होंने विभिन्न पदों पर रहकर NSUI और कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने का कार्य किया है जैसे महाविद्यालय महासचिव,जिला महासचिव,प्रदेश महासचिवव प्रदेश उपाध्यक्ष और प्रदेश अध्यक्ष।रोहित के एनएसयूआई े महासचिव बनने पर उन्हें कांग्रेस के पदाधिकारियों ने बधाई दी है। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts