पैसे के बंटवारे को प्रोपट्री द्वारा चलाई गयी गोली मे राहगीर घायल 

 आरोपी खुद को गोली मारकर पहुंचा जिला अस्पताल

मेरठ। थाना  ब्रह्मपुरी क्षेत्र के ध्यानचंद नगर में पैसे के बंटवारे को लेकर दो प्रॉपर्टी डीलर भिड़ गए, इस दौरान एक प्रॉपर्टी डीलर ने दूसरे साथी डीलर पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। वही एक गोली सड़क चलते युवक को जा लगी गोली लगने से युवक घायल हो गया, मुकदमे से बचने के चलते आरोपी ने खुद को भी गोली मार ली और जिला अस्पताल में भर्ती हो गया सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना के संबंध में जानकारी ली और आरोपी के खिलाफ मुकदमा कायम कर आरोपी को हिरासत में ले लिया।

 ध्यानचंद के रहने वाले अजय प्रजापति और राजू प्रजापति प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते हैं। रविवार को अजय और राजू ने मिलकर एक मकान बेचा था जिसके कमिशन के बंटवारे को लेकर दोनों में कहासुनी होने लगी। तभी अजय अपने घर से तमंचा उठा लाया और राजू प्रजापति पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। किसी तरह राजू तो बच गया लेकिन तभी एक गोली ध्यानचंद नगर के रहने वाले राहगीर हिमांशु सिंगल के पैर में जा लगी, गोली लगने से हिमांशु घायल हो गया, मुकदमे से बचने के लिए आरोपी प्रॉपर्टी डीलर अजय ने भी अपने पैर में गोली मार ली और जिला अस्पताल में जाकर भर्ती हो गया, घटना के संबंध में जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस में घायल हिमांशु को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कर दिया। पुलिस ने हिमांशु की तहरीर के आधार पर आरोपी अजय प्रजापति के खिलाफ मुकदमा कायम करने के बाद जिला अस्पताल में भर्ती आरोपी अजय को हिरासत में ले लिया है।

सीओ ब्रह्मपुरी संतोष कुमार का कहना है कि अजय नाम के प्रॉपर्टी डीलर ने अपने साथी डीलर पर गोली चलाई थी, गोली निकट ही खड़े एक युवक को जा लगी मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंची उससे पहले आरोपी खुद को गोली मारकर जिला अस्पताल में भर्ती हो गया। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी थी, तहरीर के आधार आरोपी के खिलाफ मुकदमा कायम कर लिया गया है, और जिला अस्पताल में भर्ती आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts