मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के लिए एक तरीका ये भी....

लोकगीत गाकर  श्रावस्ती के कलाकारों  की टीम लोगों को मतदान करने के जागरूक 

 मेरठ।  मतदाता जागरूकता अभियान स्विप कार्यक्रम के अन्तर्गत जिला निर्वाचन अधिकारी /जिलाधिकारी महोदय दीपक मीणा , नोडल स्विप मुख्य विकास अधिकारी नुपुर गोयल   के सौजन्य से मेरठ के भिन्न - भिन्न स्थानों पर  मतदाताओं को लोकगीत के माध्यम से जागरूक किया जा रहा है।ताकि 26 अप्रैल को मतदान दिवस के अन्तर्गत मेरठ के हर मतदाता जागरूक हो सकें और मेरठ का मत प्रतिशत बढ़ सके । लोगों को मतदान के लिए जागरूक करने के लिए श्रावस्ती नाटक मंडली लोक गीत गाकर लोगों को मतदान करने के लिए जागरूक कर रही है। 

स्विप कार्यक्रम के अन्तर्गत जिला निर्वाचन अधिकारी /जिलाधिकारी दीपक मीणा के निर्देशानुसार श्रावस्ती कल्चरल पार्टी संचालक शाहिद रज़ा अपने कलाकारों के माध्यम से मेरठ के भिन्न भिन्न स्थानों पर मतदाताओं को जागरूक कर रहे हैँ आज सूरजकुण्ड पार्क एवं शहपीर गेट मे शाहिद रज़ा नें ज़ब गीत, जाना 26 अप्रैल मतदान के लिए, है जरूरी वोट डालना इंसान के लिए, वोट डालने जरूर जाना है, पानी गर बरसे छाता लगाकर जाना है, लोकगीत गाये वहाँ पूरी जनता झूम उठी शाहिद रज़ा मेरठ के जिलाधिकारी को भगवान मानते है। इससे पूर्व भी विधान सभा चुनाव में श्रावस्ती से आकर अपनी टीम के साथ लोगों को मतदात करने के लिए जागरूक कर रहे है। 

डीएम दीपक मीणा के श्रावस्ती में डीएम का चार्ज के समय श्रावस्ती के शहिद रजा  पर उनकी नजर पडी तो तब से लेकर अब वह मतदान के प्रति लोगों में जागरूकता लाने के लिए शाहिद रजा को बुलाते है। 



No comments:

Post a Comment

Popular Posts