प्रेमिका  के घर मिला प्रेमी का शव , जांच पड़ताल करने में जुटी पुलिस 

मेरठ। थाना लिसाड़ी में गुरूवार को प्रेमिका के घर पर प्रेमी का शव मिलने से हड‍़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी है। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है। मृतकपहले से ही शादी शुदा  था। 

इरफान पुत्र नफीस निवासी रिहान गार्डन की लाश एक महिला के घर पर मिली है।  महिला युवक की प्रेमिका बताई जा रही है। महिला शादी शुदा है और दो बच्चों की मां है।अब लिसाड़ी गेट में रहती है। इरफान का इस महिला से अफेयर चल रहा था। अक्सर मिलने उसके घर आता है। बुधवार रात भी मिलने गया था। सुबह उसकी मौत हो गई।



इरफान के भाई फुरकान ने बताया कि महिला के एक बेटे की तबीयत खराब रहती है। इरफान ही उसकी दवा का खर्चा भी उठा रहा था। उसी ने भाई को रात में बुलाया था। इसके बाद साजिश करके मार डाला। वो भाई से सिर्फ रुपए ऐंठती थी।वहीं, पड़ोसियों का कहना है कि इरफान दिल का मरीज था। दिल का दौरा पड़ने से युवक की मौत हुई होगी। सीओ  कोतवाली ने बताया कि भाई फुरकान ने महिला पर हत्या का आरोप लगाया है। मामले की जांच की जा रही है।पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सही जानकारी मिल सकेगी। फिलहाल, पड़ोसी और परिजनों से पूछताछ की जा रही है। वहीं, भाई फुरकान ने प्रेमिका पर हत्या का आरोप लगाया है।

 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts