गणतंत्र दिवस से पूर्व  ने बम निरोधक दस्ते के साथ चलाया चेकिंग अभियान

प्लेटफॉर्म सर्कुलेटिंग एरिया प्रतीक्षालय पार्सल घर पार्किंग आदि स्थानों पर सघनता से की जांच

मेरठ। गणतंत्र दिवस को देखते हुए जीआरपी पुलिस ने बम निरोधक दस्ते को साथ लेकर रेलवे स्टेशन पर चेकिंग अभियान चलाया, अभियान के दौरान एएस चेक टीम सहित अभी सूचना इकाई और आरपीएफ के अधिकारी मौजूद रहे। टीम ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए प्लेटफॉर्म सर्कुलेटिंग एरिया प्रतीक्षालय पार्सल घर पार्किंग आदि स्थानों पर सघनता से संदिग्ध वस्तु संदिग्ध व्यक्ति विस्फोटक पदार्थ ज्वलनशील पदार्थ आदि की चेकिंग की।



गणतंत्र दिवस को देखते हुए मेरठ सिटी रेलवे स्टेशन पर चौकसी बरती जा रही है, गणतंत्र दिवस को देखते हुए जीआरपी थाना पुलिस ने बामनिरोधक दस्ते और एएस चेक टीम और सूचना इकाई सहित आरपीएफ टीम के साथ संयुक्त अभियान चलाते हुए रेलवे स्टेशन पर मौजूद सर्कुलेटिंग एरिया प्रतीक्षालय, पार्सल कार्यालय और पार्किंग में संघन अभियान चलाते हुए आने जाने वाले यात्रियों की सख्त चेकिंग की गई वहीं टीम के साथ मौजूद बामनिरोधक दस्ते ने रेलवे स्टेशन और आसपास मौजूद सभी संदिग्ध स्थानों की चेकिंग की।

किसी प्रकार के भी लापरवाही नहीं बख्शी जाएगी

इस दौरान जीआरपी थाना प्रभारी ने बताया कि गणतंत्र दिवस को देखते हुए रेलवे स्टेशन पर चेकिंग अभियान चलाया गया था। अभियान के दौरान बम निरोधक दस्ते ने सभी स्थान पर बारीकी से जांच की है वहीं आने जाने वाले सभी यात्रियों के सामानों को भी चेक किया गया है उन्होंने बताया कि गणतंत्र दिवस पर किसी प्रकार के भी लापरवाही नहीं बख्शी जाएगी और सभी आने-जाने वाली ट्रेनों में शक्ति के साथ अभियान चलाया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts