सड़क पर पैदल जा रहे युवक की वाहन की टक्कर से दर्दनाक मौत 

मेरठ।लोहियानगर थाना क्षेत्र के हापुड़ रोड पर मंगलवार देर रात अज्ञात वाहन की टक्कर से लक्खीपुरा का रहने वाला युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था। घटना के बाद घायल युवक को एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

 मंगलवार देर रात शहजादा पैदल अपने घर की ओर आ रहा था। तभी उसको एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से शहजाद गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने खून से लथपथ शहजाद को हापुड रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कर दिया। जहां उपचार के दौरान देर रात उसकी मौत हो गई सूचना पाकर लोहिया नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और मृतक की पहचान करने का प्रयास करने लगी। पुलिस को शहजाद की जेब में मिले कुछ कागजातों के जरिए जानकारी हुई कि वह लक्खीपुरा गली नंबर 24 का रहने वाला है। जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने शहजादा के परिवार वालों को दी।

हादसे की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने उसकी जेब में मिले कागजातों से मृतक की पहचान कर हादसे की जानकारी युवक के परिवार वालों को दी। जिसके बाद परिवार वाले अस्पताल पर पहुंच गए और हाहाकार मच गया। पुलिस शव का पंचनामा भरने लगी, लेकिन परिवार वालों ने उसके पोस्टमॉर्टम से इनकार कर दिया। काफी देर हुई बहस के बाद परिवार वाले बिना पोस्टमॉर्टम के ही उसके शव को ले गए।पुलिस वालों ने मृतक के परिवार वालों से अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ तहरीर देने की बात कही है। जिसके बाद मृतक के परिवार वालों ने मामले में किसी भी कार्रवाई से इनकार कर दिया।

 लोहियानगर थाना प्रभारी केपी सिंह ने कहा कि अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत हुई थी। युवक के परिवार वालों ने कार्रवाई से इनकार कर दिया। शव का पंचनामा भरकर उसके परिवार वालों को सौंप दिया गया है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts