वीआरएस क्रिकेट ऐरिना सैनी  में ग्रामीण क्षेत्र की क्रिकेट प्रतिभाओं को निखरेंगेः प्रवीण कुमार

सात फरवरी को होगा स्टेडियम का उद्घाटनः  क्रिकेट कोच अतहर अली

हेमा कोहली क्रिकेट टूर्नामेंट के आगाज के साथ होगा स्टेडियम का उद्घाटनः भूपेंद्र मालिक

मेरठ। ग्रामीण क्षेत्र की क्रिकेट प्रतिभाओं को निखारने के लिए सैनी गांव में वीआरएस क्रिकेट ऐरिना क्रिकेट स्टेडियम तैयार हो गया है। जिसका उद्घाटन 7 फरवरी को हेमा कोहली क्रिकेट टूर्नामेंट के साथ होगा। 

क्रिकेट स्टेडियम में रविवार को आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह जानकारी पूर्व भारतीय क्रिकेटर प्रवीण कुमार पीके,  क्रिकेट कोच अत्तर अली के साथ ही स्टेडियम के निदेशक भूपेंद्र चौधरी ने दी। 

क्रिकेट कोच अतहर अली ने बताया कि वीआरएस क्रिकेट ऐरिना ग्रामीण क्षेत्र की प्रतिभाओं को निखारने और उन्हें सामने लाने के लिए तैयार किया है। पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार पीके ने कहा कि सुविधाओं और संसाधनों के अभाव में ग्रामीण क्षेत्र की प्रतिभाएं निखरकर सामने नहीं आ पाती है। उन्होंने कहा कि जब-जब जरूरत पड़ेगी वह यहां आकर खिलाड़ियों को अच्छा क्रिकेटर बनने के लिए टिप्स देंगे।

निदेशक भूपेंद्र मलिक ने कहा कि इस अकादमी के जरिए ग्रामीण क्षेत्र की प्रतिभाओं को निखारने के साथ उन्हें क्रिकेट प्रतियोगिताओं का मंच उपलब्ध कराया जाएगा। 7 फरवरी से शुरू होने वाले हेमा कोहली क्रिकेट टूर्नामेंट में कश्मीर और अमृतसर की टीमों के मैच वीआरएस क्रिकेट ऐरिना के मैदान पर होंगे। 

इस दौरान वीआरएस क्रिकेट ऐरिना के डायरेक्टर भूपेंद्र मलिक,  मैनेजमेंट अमित शर्मा, क्रिकेट कोच अतहर अली,  रजनीश कौशल, जौनी राणा, कुलदीप काकरान, निशांत सिरोही, अली बिलावल, सनी मलिक, अरशद, दानिश, वाशु, गजेंद्र समेत अन्य क्रिकेट खिलाड़ी रहे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts