महिला सफाई कर्मी के अपहरण का प्रयास 

 विरोध करने पर महिला कर्मचारी की कार सवारों ने की पिटाई 

मेरठ। मंगलवार को हापुड़ रोड वार्ड 79 में उस  समय  हड़कंप  मच गया। जब वहां पर सफाई कर रही एक महिला सफाई कर्मी का कार सवारों ने अपहरण करने का प्रयास किया। महिला कर्मचारी के शोर मचाने  पर कार सवारों ने महिला की पिटाई करते वहां से फरार हो गये। घटना की जानकारी मिलने पर सफाई कर्मी एकत्र हो गये। थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी गयी है। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर कार सवारों की तलाश में जुटी है। 

खरखोदा थाना क्षेत्र स्थित कस्बा खरखोदा की रहने वाली दिया पत्नी शिवकुमार नगर निगम में सफाई कर्मचारी के पद पर तैनात है। दिया ने बताया कि वह हापुड रोड स्थित वार्ड 79 में सफाई का कार्य कर रही थी। तभी एक सफेद रंग की कार में कुछ बदमाश दिया के पास पहुंचे और उसे कर में खींचने का प्रयास करने लगे। महिला सफाई कर्मचारियों ने शोर मचा कर आरोपियों का विरोध किया तो आरोपियों ने महिला सफाई कर्मचारी की पिटाई कर दी। कार लेकर मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालकर आरोपियों की तलाश करने लगी।

घटना के बारे में जानकारी मिलने पर महिला सफाई कर्मचारी के परिवार और अन्य सफाई कर्मचारी थाने पर पहुंच गए और जमकर हंगामा कर दिया। पीड़ित महिला सफाई कर्मचारियों ने अज्ञात कार सवार बदमाशों के खिलाफ तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।

लिसाड़ी गेट थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह का कहना है कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो महिला के पास से एक कार जाती हुई नजर आई। सीसीटीवी फुटेज में महिला के साथ मारपीट और खींचने की बात प्रकाश में नहीं आई है। कार की तलाश की जा रही है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts