सीओ ऑफिस के पास मोबाइल शोरूम में लाखों की चोरी

 सीसीटीवी में कैद हुए चोरी करने वाले चोर

मेरठ। थाना गंगानगर क्षेत्र में सीओं  कार्यालय के पास बीती रात चोरों ने एक मोबाइल के शोरूम में सेंध लगाते हुए लाखों रूपये के मोबाइल पर  हाथ साफ कर लिया। चोरी का पता बुधवार की सुबह चला। अज्ञात के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी है। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर चोरों  की तलाश में जुट गयी है।

कसेरूखेड़ा निवासी शमी राजपूत का गंगानगर सीओ ऑफिस से मात्र 50 कदम की दूरी पर जनलक्ष्मी के नाम से मोबाइल का शोरूम है शोरूम में आईफोन सहित महंगे फोन मौजूद थे। मंगलवार रात्रि अज्ञात चोरों ने शोरूम में कुंबल कर करीब 50 से 60 लाख रुपए के मोबाइल चोरी कर लिए। बुधवार को शोरुम मालिक शमी अपने शोरूम पर पहुंचा और शोरूम में कुंबल देखकर उसके होश उड़ गए, जिसके बाद पीड़ित शमी ने शटर खोलकर देखा तो अज्ञात चोर शोरूम में रखें करीब-करीब सभी मोबाइल चोरी कर ले जा चुके थे।

चोरी के दौरान चोर शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुके थे। और चोरों ने अपने चेहरे को ब्लैक कलर की पॉलिथीन से ढका हुआ था। पीड़ित ने घटना की जानकारी पुलिस को दी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी जुटाने के बाद आसपास लगे सीसीटीवी कमरों की फुटेज कब्जे में लेकर चोरों की जानकारी करनी शुरू कर दी।जनलक्ष्मी मोबाइल शोरूम के बराबर में एक रेस्टोरेंट है पहले चोरों ने अपने चेहरे को ब्लैक कलर की पॉलिथीन से ढककर रेस्टोरेंट में कुंबल किया इसके बाद चोरों ने रेस्टोरेंट से जनलक्ष्मी शोरूम में कुंबल कर घटना को अंजाम दिया।

गंगानगर थाना प्रभारी अनिल शाही ने बताया अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है पीड़ित द्वारा द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा कायम किया जा रहा है सीसीटीवी कैमरे चेक कर चोरों को गिरफ्तार किया जाएगा। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts