एसबीआई कार्ड ने फेस्टिव ऑफर 2023 की घोषणा की

 मेरठ : एसबीआई कार्ड ने फेस्टिव सीजन 2023 के तहत देश भर में अपने सभी कार्डधारकों के लिए कई रोमांचक ऑफर की घोषणा की है। इस घोषणा के बाद, अब लाखों एसबीआई कार्ड ग्राहक लगभग 2200 मर्चेंट फंडेड और कैशबैक ऑफर का लाभ उठा सकते हैं, जिसके तहत टियर 2 और टियर 3 सहित प्रमुख शहरों में ऑनलाइन और ऑफलाइन मर्चेंट से खरीदारी करने पर कैशबैक का ऑफर दिया जा रहा है। इस ऑफर के दायरे में उपभोक्ता सामान, मोबाइल, लैपटॉप, फैशन, फर्नीचर, आभूषण और किराना सहित सभी लोकप्रिय कैटेगरी को शामिल किया गया है। ग्राहकों के लिए बड़ी खरीदारी को आसान व सुविधाजनक बनाने के उद्देश्य से, एसबीआई कार्ड ने कई प्रमुख ब्रांडों के साथ मिलकर ईएमआई पर आधारित कई ऑफर की पेशकश की है।

इस मौके पर एसबीआई कार्ड के एमडी एवं सीईओ, श्री अभिजीत चक्रवर्ती ने कहा, “ग्राहकों को सबसे ज्यादा अहमियत देने वाले ब्रांड के नाते, हमने हमेशा अपने ग्राहकों के समग्र अनुभव को बेहतर बनाने के तरीकों पर विशेष ध्यान दिया है। उनके खरीदारी अनुभव को लगातार अधिक फायदेमंद बनाना भी हमारी इसी कोशिश का हिस्सा है। एसबीआई कार्ड फेस्टिव ऑफर 2023, सही मायने में इस दिशा में हमारे ईमानदार प्रयास की एक बेहतरीन मिसाल है।  हम उम्मीद करते हैं कि, हमारी ये पहल हमारे कार्डधारकों के उत्सवों को और भी खुशहाल बना देगी और इसमें चार चांद लगाएगी।”

 फेस्टिव ऑफर 2023 के तहत, एसबीआई कार्ड की ओर से ग्राहकों को 600 से अधिक राष्ट्रीय स्तर के ऑफर के साथ-साथ 1500 से ज्यादा क्षेत्रीय एवं हाइपरलोकल ऑफर दिए जा रहे हैं, जो 15 नवंबर 2023 तक मान्य होंगे। इस फेस्टिव ऑफर के हिस्से के रूप में, 2700 से ज्यादा शहरों में एसबीआई कार्ड के ग्राहक 27.5% तक कैशबैक और तत्काल छूट के ऑफर का लाभ विभिन्न साझेदार ब्रांडों पर उठा सकते हैं, जिनमें फ्लिपकार्ट, अमेज़ॅन, मिंत्रा, रिलायंस रिटेल समूह, वेस्टसाइड, पैंटालून्स, मैक्स, तनिष्क और टीबीजेड शामिल हैं। सबसे बड़ी बात तो ये है कि, कंज्यूमर ड्यूरेबल्स, मोबाइल और लैपटॉप सेगमेंट के प्रमुख ब्रांडों पर एसबीआई कार्ड के ईएमआई ऑफर उपलब्ध हैं। इन प्रमुख ब्रांडों में सैमसंग, एलजी, सोनी, ओप्पो, वीवो, पैनासोनिक, व्हर्लपूल, बॉश, आईएफबी, एचपी और डेल और इसी तरह के ढेर सारे ब्रांड्स शामिल हैं।


 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts