रेस्टोरेंट में फ्री में खाना खाने वाले दरोगा पर चला एसएसपी का हंटर 

 संचालक से मारपीट व वसूली करने के मामले में किया संस्पेड 

मेरठ।  जिले के कप्तान रोहित सजवान मोदीपुरम में एक रेस्टोरेंट में फ्री में खाना खाने  व संचालक से मारपीट की जबरन  50 हजार रूपये कीवूसली के मामले में संबधित दरोगा को  निलबिंत कर दिया है।  संचालक ने एसएसपी से मामले की शिकायत की थी। जिसकी जांच सीओ को सौंपी गई थी।

 बता दें मोदीपुरम निवासी दीपक सिंह का दिल्ली देहरादून हाईवे स्थित वेदव्यासपुरी गोपाल विहार में अशोका रेस्टोरेंट्स है। दीपक के अनुसार गत 7 मई को वेदव्यासपुरी चौकी इंचार्ज इंद्रेश विक्रम खाना खाने आए थे। उस समय दीपक के पिता अशोक काउंटर पर बैठे हुए थे। उन्होंने चौकी इंचार्ज को खाने के पैसों के लिए बोल दिया। जिस वजह से अशोक और इंद्रेश में कहासुनी हो गई।आरोप है कि कुछ देर बाद चौकी प्रभारी अपने साथ पुलिसकर्मी लेकर आए और पिता-पुत्र को चौकी लेकर आ गए। जहां गाली-गलौज और मारपीट की गई। इसी के साथ दो घंटे में रेस्टोरेंट बंद कराने की धमकी भी दी। दरोगा ने 50 हजार रूपये की रकम वसूलने के बाद उन्हें छोड़ दिया।

 इस मामले में संचालक ने एसएसपी को बकायदा लिखित शिकायत की थी  अशोक की शिकायत के बाद सीओ ब्रह्मपुरी शुचिता सिंह को जांच सौंपी गई। सीओ ने एसएसपी को रिपोर्ट पेश कर दी। जिसके बाद एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने दारोगा इंद्रेश विक्रम को सस्पेंड कर दिया।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts