सिमरन कौर ने शेयर किया पटाया में 'शर्मिंदा' की शूटिंग का अनुभव

मुंबई। 'अगर तुम ना होते' की अभिनेत्री सिमरन कौर ने अपने नवीनतम म्यूजिक वीडियो 'शर्मिंदा' के लिए थाईलैंड के पटाया में शूटिंग के अपने अनुभव को साझा किया है। उन्होंने कहा, 'शर्मिंदा' दिल टूटने के बारे में संगीत वीडियो है। लड़का लड़की को धोखा देता है और बाद में लड़की उससे भिड़ जाती है। यह बहुत ही दिल को छू लेने वाला गाना है। हम इस गाने की शूटिंग के लिए थाईलैंड गए और पटाया के खूबसूरत लोकेशन पर शूट किया।
अभिनेत्री ने अपने संगीत वीडियो के लिए जिस तरह की प्रतिक्रिया मिल रही है, उसके बारे में कहा कि यह जबरदस्त है। उन्होंने कहा कि लोगों को गीत के बोल और संगीत पसंद आ रहे हैं। मुझे इस संगीत वीडियो के लिए इतनी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है, मैं इसके लिए बहुत खुश हूं। मुझे मेरे अभिनय के लिए बहुत सराहना मिल रही है और प्रशंसक वास्तव में गीत में मेरे भावों को पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर, मुझे अपने सभी प्रशंसकों से बहुत सारे संदेश मिल रहे हैं कि वह गाना देखने के बाद वास्तव में भावुक हो गए हैं, इसलिए मुझे लगता है कि अगर लोग आपके प्रदर्शन से जुड़ रहे हैं और गाना सही रागों को छू रहा है, तो यह सबसे अच्छी तारीफ है।
अपनी भविष्य की परियोजनाओं के बारे में जानकारी देते हुए, उन्होंने साझा किया: मैंने दो और संगीत वीडियो के लिए शूट किया है। शूटिंग पूरी हो चुकी है और वह बहुत जल्द रिलीज भी होंगी।
रामजी गुलाटी द्वारा निर्देशित 'शर्मिंदा' संगीत वीडियो रिलीज हो चुका है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts