हेयरस्टाइल और इयररिंग्स का तालमेल

फैशनेबल और ग्लैमरस लुक में दिखने की चाह तो हम सभी की होती है, लेकिन अक्सर हम कई बार दूसरों को देखकर सोचते हैं कि क्या यही फैशन हम पर भी उतना ही अच्छा लगेगा। शायद नहीं, यही सोचकर हम उस स्टाइल को कभी नहीं अपनाते। अगर आप चाहती हैं कि आप भीड में सबसे अगल दिखें तो ऎसा स्टाइल अपनाएं जो आप फबे। इसलिए इयररिंग्स खरीदते समय आपको यह ध्यान रखने की जरूरत है कि वे ना केवल आप की डे्रस और चेहरे पर सूट करें, बल्कि आप के बालों पर पर भी फबे।
यदि आप किसी पार्टी में जा रही हैं और आप के बालों को ऊपर की ओर कर के सैट किया है, तो आप चौकोर, डायमंड या ड्रौप्स इयररिंग्स पहनें। बीडेड इयररिंग्स या शैंडलियर्स भी इस तहर के हेयरस्टाइल पर सूट करते हैं।
शादी में कई महिलाएं ऊंचा जूडा बनवा लेती हैं और साथ में किसी भी तरह के झुमके पहन लेती हैं तो उन्हें यह जानने की जरूरत है कि जूडे के साथ पारंपरिक सोने के झुमके कुछ खास जमते नहीं हैं। इन की जगह यदि वे एथनिक स्टाइल वाले शैंडलियर्स पहनेंगी तो अधिक स्मार्ट दिखेंगी। जूडे वाले लुक पर बडे ड्रौप्स भी अच्छे लगते हैं।
यदि आपके बाल मीडियम या लम्बे हैं, तो आपको हूप स्टाइल वाले इयररिंग्स खरीदने चाहिए। यह ध्यान रखें कि हूप स्टाइल वाले इयररिंग्स चेहरे को फूला हुआ लुक देते हैं। यदि आपका चेहरा गोल है और बाल मीडियम तो गोल आकार वाले इयरिंग्स की जगह अंडाकार इयरिंग्स पहनें और यदि बाल लम्बे और चेहरा गोल है, तो आप चौकोर स्टाइल वाले पहनें। लम्बे बालों वालों पर आयताकार इयररिंग्स भी जंचते हैं। चाहें तो लम्बे डैंगलर्स और शैडलियर्स रिंग्स का चुनाव भी कर सकती हैं।
यदि आप ने करीना कपूर की तरह थोडे से बालों को आगे से पफ कर के फुला लिया है तो फिर इयररिंग्स का चुनाव बहुत ही सोचसमझ कर करें। इस तरह का हेेयरस्टाइल मौडर्न लुक देता है। इसलिए इस तरह के हेयरस्टाइल के साथ टीयरड्रौप, बटन स्टाइल इयररिंग्स की अच्छे लगेंगे। यदि आपके बाल बहुत छोटे हैं, तो बडे हूप्स या डैंगलर्स ना पहनें, क्योंकि बहुत छोटे बालों पर इस तरह के लम्बे और बडे इयररिंग्स फबते नहीं हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts