अधीरा के बाद फिर दिखेगा संजय दत्त का खूंखार अवतार

मुंबई। हिन्दी सिनेमा के ख्यातनाम नायकों में शुमार रहे संजय दत्त पिछले कुछ समय से लगातार खलनायक के रूप में दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहे हैं। फिल्म कथाकार उनके लिए लार्जर दैन लाइफ किरदार को संरचना करने में लगे हैं। गत वर्ष अधीरा के रूप में दर्शकों पर अपना प्रभाव छोडऩे वाले संजय दत्त अब एक बार फिर से तमिल फिल्म में अपना जलवा बिखेरने जा रहे हैं।
हाल ही में संजय दत्त ने लोकेश कनकराज के निर्देशन में बन रही तमिल सुपरस्टार थलापति विजय की फिल्म लियो की शूटिंग को कश्मीर में शुरू किया है। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि संजय दत्त की भूमिका को लम्बे समय तक दर्शक याद करेंगे। संजय दत्त और थलापति विजय के बीच फिल्म में धमाकेदार टक्कर देखने को मिलेगी।
लियो में 14 साल के लम्बे अन्तराल के बाद थलापति विजय संग अभिनेत्री तृषा कृष्णन दिखाई देंगी। तृषा कृष्णन पिछली मर्तबा मणि रत्नम की फिल्म पोन्नियन सेल्वन-1 में दिखाई दी थी। इस फिल्म में उनके ऐश्वर्या राय बच्चन ने मुख्य भूमिका निभाई थी। खूबसूरती के मामले में तृषा कृष्णन ऐश्वर्या राय से कम नहीं हैं। ऐसे में अब दर्शकों को तृषा इस वर्ष दो फिल्मों में दिखाई देंगी। पोन्नियन सेल्वन का दूसरा भाग 28 अप्रैल को प्रदर्शित होने जा रहा है और लियो के बारे में कहा जा रहा है कि यह सम्भवत: इस वर्ष के अन्त तक प्रदर्शित हो जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts