प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड स्पाइ वेब सीरीज 'सिटाडेल' का ट्रेलर रिलीज

नई दिल्ली। प्रियंका चोपड़ा जोनस की वेब सीरीज सिटाडेल का ट्रेलर सोमवार को रिलीज कर दिया गया। प्राइम वीडियो पर रिलीज के लिए तैयार यह एक स्पाइ सीरीज है, जिसमें छह एपिसोड्स हैं। इस सीरीज के क्रिएटर रूसो ब्रदर्स हैं। सिटाडेल के पहले दो एपिसोड्स 28 अप्रैल को स्ट्रीम किये जाएंगे, जबकि 26 मई से हर हफ्ते नया एपिसोड रिलीज किया जाएगा।
शो का निर्माण रूसो ब्रदर्स के एजीबीओ और डेविड वेइल ने किया है। प्रियंका के साथ स्टेनली टुकी, लेस्ली मेनविले और रिचर्ड मैडेन अहम किरदारों में नजर आएंगे। भारत में सीरीज अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज की जाएगी। सिटाडेल का ट्रेलर पिछले हफ्ते रिलीज होने वाला था, मगर ग्रीक में ट्रेन हादसे के चलते इसे टाल दिया गया था।
क्या है सिटाडेल की कहानी?
सिटाडेल नाम की ग्लोबल स्पाइ एजेंसी आठ साल पहले पूरी तरह तबाह हो चुकी है। यह एजेंसी लोगों की हिफाजत करती थी, मगर मन्टिकोर ने उसे नष्ट कर दिया। यह एक ताकतवर सिंडिकेट है, जो पूरी दुनिया को अपनी अंगुलियों पर नचाती है।
सिटाडेल की तबाही के समय इसके सबसे बड़े एजेंट मेसन केन (रिचर्ड मैडेन) और नादिया सिंह (प्रियंका चोपड़ा जोनस) किसी अपनी जान बचाने में सफल रहे थे और इसे भुला चुके हैं और नई पहचान के साथ जिंदगी जी रहे हैं, लेकिन एक रात सब कुछ बदल जाता है, जब मेसन के साथ सिटाडेल में पहले काम कर चुकी बर्नार्ड ऑरलिक (स्टेनली टुकी) उसे ढूंढ निकालती है। मन्टिकोर को रोकने के लिए मेसन को नादिया की जरूरत है। फिर शुरू होता है नया मिशन।
सीरीज में रिचर्ड मैडेन ने मेसन केन, प्रियंका चोपड़ा जोनस ने नादिया सिंह, स्टेनली टुकी ने बर्नार्ड ऑरलिक, लेस्ली मैनविल ने डाहलिया आर्चर, ओसी इखिले ने कार्टर स्पेंस, एशले कमिंग्स ने एब्बी कॉनरॉय, रोलैंड मोलर ने एंडर्स सिल्जे और डेविक सिल्जे, काओलिन स्प्रिंगल हेंड्रिक्स ने कॉनरॉय की भूमिका निभाई है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts