परिणीति चोपड़ा ने 'चमकीला' की शूटिंग पूरी की

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने अपनी आगामी फिल्म 'चमकीला' की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसमें वह पंजाबी गायक-अभिनेता दिलजीत दोसांझ के साथ स्क्रीन साझा करेंगी। फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है, जो 'जब वी मेट', 'रॉकस्टार' और 'तमाशा' जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं।
यह फिल्म परिणीति और दिलजीत के बीच सहयोग का प्रतीक है, जो फिल्म में पंजाब के महानतम गायकों को चित्रित करने के लिए तैयार हैं। जहां दिलजीत टिट्युलर चरित्र को चित्रित करने के लिए तैयार हैं, वहीं परिणीति अमरजोत कौर के चरित्र को चित्रित करती नजर आएंगी। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग पंजाब में की गई है।
परिणीति ने अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में फिल्म के पूरे क्रू के प्रति आभार व्यक्त किया और अपने अनुभव को सोशल मीडिया पर साझा किया। उन्होंने लिखा, इम्तियाज सर, दिलजीत, टीम चमक. मेरी जिंदगी हमेशा के लिए बदली हुई है.. सबसे स्वर्गीय दल और अनुभव। शांति, खुशी, ध्यान, पंजाब..इसे कभी नहीं भूलूंगी।
दिलजीत ने अपने सह-अभिनेता परिणीति चोपड़ा की प्रशंसा करने के लिए अपने सोशल मीडिया का भी सहारा लिया। उन्होंने लिखा, एट द रेट परिणीतिचोपड़ा फिल्म च कमाल काम कीता परिणीति जी ने। अविश्वसनीय। इस बीच परिणीति की 'कैपसले गिल' भी पाइपलाइन में है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts