पुरानी रंजिश में युवक को दी तालिबानी सजा

मुंह काला कर पेड़ से बांधकर पीटा

 गले में चप्पल का पहनाया माला 4 आरोपी गिरफ्तार

मेरठ। ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र से एक चौकाने वाला मामला प्रकाश में आया है। जहां पुरानी रंजिश के चलते युवक के हाथ पैर बांधने के बाद पीड़ित का मुंह काला कर दिया। उसके बाद बीच चौराहे पर युवक को गंजा कर मारपीट कर दी। मामले की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पीड़ित ने सोमवार को मामले की शिकायत एसएसपी से कर कार्रवाई की मांग की है। वहीं इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

राजस्थान के थाना तातनगर निवासी लखन पुत्र श्यामलाल काफी समय से अपने जीजा के साथ ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र में रह रहा है। पीड़ित का आरोप है कि उसके पड़ोस के रहने वाले रवि, सोनू, अजय पीड़ित की बहन और जीजा से रंजिश रखते हैं। इसी के चलते कुछ दिन पूर्व पीड़ित लखन की आरोपियों से कहासुनी हो गई थी।

पीड़ित का आरोप है कि उसी रंजिश के चलते आरोपी पीड़ित के घर पहुंचे और मारपीट करने लगे। पीड़ित लखन ने आरोपियों का विरोध किया तो आरोपियों ने पीड़ित लखन के हाथ-पैर बांधकर गले में चप्पल डालकर मोहल्ले में घुमाया। उसके बाद पेड़ से बांधकर बीच चौराहे पर गंजा कर दिया।

आरोप है कि इस दौरान आरोपी लखन को बीच चौराहे पर ले गए और मुंह काला करने के बाद लखन को भारी भीड़ के सामने गंजा कर दिया। इस दौरान पीड़ित लखन अपनी जान बचाकर किसी तरह घर पहुंचा। वहीं आसपास के लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। जिसके बाद पीड़ित ब्रह्मपुरी थाने पहुंचा, लेकिन थाने से पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया। वायरल वीडियो देखकर पीड़ित एसएसपी कार्यालय पहुंचा और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। इस मामले में पुलिस ने रवि, सोनू, अजय समेत कई पर FIR दर्ज की गई है। साथ ही 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

घटना का सीसीटीवी फुटेज देखकर एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने आरोपियों पर सख्त कार्रवाई के आदेश ब्रह्मपुरी पुलिस को दिए।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts