नाबालिग ने यू-ट्यूब देख घर पर बच्ची को जन्म दिया

फिर गला दबा की कर दी हत्या, प्रेग्नेंसी छिपाने के लिए मां से बोली- हेल्थ इश्यू है

नागपुर,एंजेसी ।  नागपुर में एक चाौकाने वाला मामला सामने आया है। जहां अंबाझरी में एक प्रेग्नेंट नाबालिग ने यू-ट्यूब वीडियो देखकर खुद ही अपनी डिलीवरी की। किसी को इस बात का पता न चले इसलिए पैदा होते ही नवजात बच्ची का गला दबाकर हत्या कर दी । 15 साल की लड़की ने नवजात के शव  अपने ही घर में एक बक्से में छिपाकर रख दी।

घटना 2 मार्च की है, लेकिन इसका पता रविवार को तब चला, जब लड़की की मां घर लौटी। लड़की ने मां को पूरी कहानी सुनाई। मां उसे हॉस्पिटल लेकर गई। नवजात की लाश पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दी है। पुलिस ने आरोपी पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद नाबालिग लड़की पर हत्या का मामला दर्ज किया जाएगा।

9वीं क्लास में पढ़ने वाली नाबालिग ने पुलिस को बताया कि जिस लड़के ने उसका यौन शोषण किया, वह उससे इंस्टाग्राम के जरिए मिली थी। प्रेग्नेंसी का पता चलने पर उसने घरवालों से ये बात छिपाए रखी। इतना ही नहीं जब उसकी मां ने बढ़े हुए पेट के बारे में पूछा तो उसने कहा कि उसे कुछ हेल्थ इश्यू हैं।

लड़की ने ठाकुर नाम के अकाउंट पर इस लड़के से चैटिंग शुरू की। वह घंटों फोन पर बात करती थी। इसलिए जब मां को पता चला कि उनकी बेटी फोन पर अनजान लोगों से बात करती है तो कुछ हफ्ते पहले उसने फोन तोड़ दिया था। लड़की इसके बाद अपनी मां के फोन से बात करती लेकिन चैट हिस्ट्री और डाउनलोड किए गए फोटो-वीडियो डिलीट कर देती थी। इसलिए मां को भी इसकी खबर नहीं हो पाती थी। नाबालिग, आरोपी युवक का पूरा नाम-पता तक नहीं जानती थी। ठाकुर नाम का यह शख्स लड़की से अक्सर मैसेंजर और वॉइस कॉल पर बात करता था, इसलिए पुलिस के पास ट्रेस करने के लिए उसका नंबर भी नहीं है।

लड़की की मां मॉल में काम करती है। जब वह घर लौटी तो घर में कई जगह खून के निशान देखकर हैरान रह गई। नवजात को मारने के बाद लड़की ने मां को ये कहकर गुमराह करने की कोशिश की कि उसके पीरियड्स चल रहे हैं। लेकिन बाद में उसने सारा सच उगल दिया। मां ही उसे हॉस्पिटल लेकर गई। जहां हॉस्पिटल मैनेजमेंट ने पुलिस को खबर दी। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts